CSK vs SRH Live Score: प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बनेगी चेन्नई?

0
81

[ad_1]

चेन्नई सुपरकिंग्स IPL 2021 की टॉपर और सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन की सबसे फिसड्डी टीम. शारजाह के मैदान पर आज इन्हीं दोनों टीमों का मुकाबला होना है. फॉर्म और प्रदर्शन की बात करें तो साफ है कि चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा काफी भारी है. चेन्नई सुपरकिंग्स अगर हैदराबाद को हराती है तो वो इस सीजन की पहली टीम बन जाएगी तो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करेगी. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद के लिए अब प्लेऑफ नहीं साख बचाने का मौका है. टीम चाहेगी कि वो अब बचे हुए मैच जीतकर कम से कम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर सीजन खत्म ना करे.

चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला शारजाह में हो रहा है जहां इस बार गेंदबाज काफी ज्यादा असरदार साबित हो रहे हैं. खासतौर पर स्पिनर्स ने बल्लेबाजों की नाक में दम किया हुआ है. अगर शारजाह की पिच पर 140 रन बन जाएं तो आप मैच जीत भी सकते हैं. चेन्नई और हैदराबाद की टीमें भी यही करना चाहेंगी.

चेन्नई का पलड़ा हैदराबाद पर भारी
चेन्नई और हैदराबाद के बीच कोई टक्कर ही नहीं दिखाई देती. आंकड़े इस बात की तस्दीक भी करते हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद को 11 मैचों में मात दी है और महज 4 मुकाबले उसने गंवाए हैं. हालांकि क्रिकेट में कुछ भी मुमकिन है. हैदराबाद अच्छा खेल दिखाए तो चेन्नई मैच भी गंवा सकती है.

चेन्नई के खिलाड़ी रंग में हैं
चेन्नई की बात करें तो उसके ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी रंग में हैं. रायडू, मोइन अली भी आक्रामक क्रिकेट खेल रहे हैं. जडेजा, शार्दुल ठाकुर, ब्रावो ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हालांकि धोनी, सैम करेन की फॉर्म जरूर चिंता का विषय है. दूसरी ओर हैदराबाद के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने निराश किया है. टीम मिडिल ऑर्डर में अब युवा खिलाड़ियों को मौका दे रही है. अब देखना ये है कि युवा अपना टैलेंट किस तरह मैदान पर उतारते हैं.

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here