IPL 2021: सहवाग ने मॉर्गन को दिलाई WC 2019 की याद, बोले- बड़े आए सराहना नहीं करने वाले

0
75

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मंगलवार को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच जीता, लेकिन यह मैच रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और ऑयन मोर्गन (Eoin Morgan) के बीच तीखी नोकझोंक के लिए चर्चा में रहा. यह सब अश्विन के ऋषभ पंत को 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर अतिरिक्त रन के लिए बुलाने के बारे में था. इसकी शुरुआत टिम साउदी द्वारा अश्विन को आउट करने के बाद विदा देने के साथ हुई थी. अश्विन को आउट करने के बाद साउदी ने उनसे कुछ कहा, जिससे अश्विन भड़क गए. केकेआर के कप्तान को इस मामले को शांत करवाने के लिए बीच-बचाव करना पड़ा.

मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने इस घटना पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ऑयन मॉर्गन दिल्ली के बल्लेबाजों के अतिरिक्त रन के लिए जाने से खुश नहीं थे, जो कि क्रिकेट की भावना के खिलाफ था. मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा, ”राहुल त्रिपाठी ने गेंद फेंकी, यह ऋषभ पंत को लगी, और फिर दूर चली गई. अश्विन ने पंत को बुलाया और रन लेना शुरू कर दिया. मुझे नहीं लगता कि मॉर्गन इससे खुश थे. उन्हें यह बात खेल भावना के खिलाफ लगी. मुझे लगता है कि वह उम्मीद करते हैं कि अगर गेंद बल्लेबाज या बल्ले से लगती है तो वह खेल भावना में रन नहीं लेगा.”

IPL 2021: अश्विन ने मॉर्गन से झगड़े पर दिया करारा जवाब, आलोचना करने वालों की बोलती बंद की

हालांकि, वीरेंद्र सहवाग ने ऑयन मॉर्गन को ट्रोल किया है. सहवाग ने याद दिलाया कि विश्व कप 2019 के फाइनल में बेन स्टोक्स के बल्ले से लगकर गेंद अंतिम ओवर में चार रन के लिए गई थी. वह पल खेल बदल रहा था, क्योंकि इसने इंग्लैंड को टाई स्कोर में कामयाब होने में मदद की और फिर अंततः सुपर ओवर बाउंड्री काउंट नियम में ट्रॉफी जीती.

IPL 2021: हर्षल पटेल ने हैट्रिक सेलिब्रेशन में विराट कोहली को पहुंचाई थी चोट

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में ऑयन मॉर्गन पर तंज कसते हुए कहा, ”14 जुलाई, 2019 को जब गेंद बेन स्टोक्स के बल्ले से लगकर बाउंड्री पर गई थी, तब मिस्टर मॉर्गन लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ गए और विश्व कप ट्रॉफी रखने से इनकार कर दिया और न्यूजीलैंड जीत गया. हैं ना? बड़े आए, सराहना नहीं करने वाला.”

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में ऑयन मॉर्गन का बल्ले से प्रदर्शन काफी खराब रहा है. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर वह आउट हुए. उन्होंने सिर्फ दो गेंद खेली और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here