पहले झेला 12 महीने का बैन, अब फ्लाइट से फोटो शेयर की, तो फैंस बोले-वापस मत आना

0
69

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में बीते कुछ सालों में ऐसे कई खिलाड़ी आए, जो अपने खेल के दम पर रातों-रात स्टार बन गए और फिर उसी तेजी से गायब भी हो गए. उमर अकमल (Umar Akmal) भी उसमें से एक खिलाड़ी हैं. हालांकि, उनका नाम अब गलत वजहों से सुर्खियां ज्यादा बटोर रहा है. उन्होंने हाल ही में अपने अमेरिका यात्रा की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया. कई फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि प्लीज अब आप वापस मत आना. उमर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पॉट फिक्सिंग की जानकारी नहीं देने के कारण 1 साल का बैन लगाया था. बाद में, अकमल को क्लब मैच खेलने की अनुमति दे दी थी.

अकमल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वो फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे थे और साथ में उन्होंने अपना टिकट भी शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने लिखा कि मैं निजी काम के लिए अमेरिका जा रहा हूं और अगर मीटिंग अच्छी रही तो मुझे वहां कुछ वक्त के लिए रूकना पड़ेगा. मैं चाहता हूं कि मेरे सभी शुभचिंतक और फैंस दुआ करें, जैसा कि वो हमेशा से करते रहे हैं. उनका इतना लिखना था और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि प्लीज पाकिस्तान मत वापस आना. एक ने लिखा कि आप वहीं रह जाना.

अकमल ने पीसीबी से माफी मांगी थी
कुछ यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाया कि उमर अकमल मेजर क्रिकेट लीग में खेलने के लिए अमेरिका गए हैं. इस साल जुलाई में अकमल ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग के मामलों की रिपोर्ट पीसीबी को नहीं करने के लिए माफी मांगी थी. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में कहा था कि 17 महीने पहले, मैंने एक गलती की, जिससे मेरे क्रिकेट और करियर को नुकसान हुआ. मैंने इस दौरान बहुत कुछ सीखा और उस गलती के कारण पाकिस्तान क्रिकेट की प्रतिष्ठा को बहुत नुकसान हुआ. मैं पीसीबी और दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों से माफी मांगता हूं. अकमल ने स्वीकार किया कि यह अवधि उनके लिए बहुत कठिन थी.

उन्होंने इस वीडियो मैसेज में आगे कहा कि कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क किया, लेकिन मैं भ्रष्टाचार विरोधी इकाई को इसकी रिपोर्ट करने में असमर्थ था, जिसके कारण मुझे 12 महीने का प्रतिबंध झेलना पड़ा. मैं क्रिकेटर होने के बावजूद क्रिकेट नहीं खेल सका. मैंने इस दौरान बहुत कुछ सीखा. इस बार और आज मैं आप सभी के सामने स्वीकार करता हूं कि उस गलती से पाकिस्तान क्रिकेट की बदनामी हुई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here