IPL 2021: डेविड वॉर्नर को डगआउट में भी नहीं मिली जगह तो छलका दर्द, लिखा इमोशनल पोस्ट

0
69

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) को उनकी टीम में खराब फॉर्म के चलते मौका ही नहीं मिल रहा है. आईपीएल के मौजूदा सीजन में जब बल्ला नहीं चला तो उन्हें हैदराबाद टीम की कप्तानी तक गंवानी पड़ी. अब प्लेइंग-XI में भी उन्हें जगह नहीं मिल पा रही है जिसे लेकर उनका दर्द सोशल मीडिया पर छलका है.

वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद टीम चैंपियन तक बनी थी लेकिन अब वही खिलाड़ी प्लेइंग-XI में भी जगह नहीं बना पा रहा है. वॉर्नर ने इसे लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज शेयर किया. फैंस मान रहे हैं कि यह वॉर्नर ने टीम में जगह ना मिलने को लेकर अपना दर्द बयां किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में डेविड वॉर्नर डगआउट तक में भी नजर नहीं आए थे. वॉर्नर मैच के दौरान होटल रूम में रहे और उन्होंने वही से टीवी पर इस मुकाबले को देखा.

इसे भी पढ़ें, धोनी के मैसेज ने 10 महीने में बदली CSK की किस्मत, फर्श से अर्श पर पहुंचीं टीम

वॉर्नर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘यह मायने नहीं रखता है कि कौन आपके चेहरे पर असल है, बल्कि यह मायने रखता है कि कौन आपकी पीठ पीछे अपने असली चेहरे में रहता है.’ इसके साथ ही वॉर्नर ने एक शॉर्ट वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह टीवी पर हैदराबाद की टीम को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. हैदराबाद को सीएसके के खिलाफ 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी और वह प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई. वॉर्नर के फैंस ने भी इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए और अपने पसंदीदा खिलाड़ी का सपोर्ट किया.

david warner instagram

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह पोस्ट शेयर किया.

वॉर्नर ने आईपीएल के 14वें सीजन में कुल 8 मैच खेले और 195 रन बनाए. उन्होंने 2 अर्धशतक भी जमाए. इस लीग में उनके नाम कुल 5449 रन दर्ज हैं. वह आईपीएल में 4 शतक भी लगा चुके हैं लेकिन इस बार उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. यही वजह रही कि उन्हें कप्तानी से भी हटना पड़ा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here