IPL 2021: ब्रायन लारा ने बताई वजह, क्यों शुभमन गिल को बाहर नहीं करना चाहती कोलकाता टीम

0
58

[ad_1]

नई दिल्ली. युवा शुभमन गिल (Shubman Gill) फॉर्म में नहीं हैं और उनका बल्ला पिछले कुछ मैचों से शांत है. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा (Brian Lara) ने कहा है कि कोलकाता नाइटराइडर्स टीम उन्हें फिलहाल टीम से बाहर नहीं करेगी. गिल ने मौजूदा सीजन के 11 मैचों में कुल 232 रन बनाए हैं, जिनमें उनका औसत केवल 21.09 का रहा है. उनके बल्ले से इस सीजन में कोई शतक या अर्धशतक नहीं बना है.

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर कहा, ‘शुभमन गिल बदकिस्मत चल रहे हैं. अगर आप उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं, तो वह काफी बेहतर नजर आते हैं. और मेरा मानना ​​है कि वह बड़े स्कोर से सिर्फ एक मैच दूर हैं. मुझे लगता है कि वह अय्यर (वेंकटेश) के साथ वास्तव में अच्छी तरह से मेल खाते हैं और दोनों एक साथ बढ़िया साझेदारी निभा सकते हैं. कुछ खास कर सकते हैं, लेकिन अभी शुभमन गिल की जगह किसी और को टीम में शामिल करना, कुछ ऐसा नहीं है जो केकेआर टीम करना चाहती है.’

इसे भी देखें, धोनी ने 96 मीटर लंबा छक्का उड़ा CSK को दिलाई जीत, फैंस बोले- फिनिशर जिंदा है

उन्होंने पंजाब किंग्स टीम के बारे में भी चर्चा की. लारा ने कहा, ‘पंजाब टीम पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं, उनके पास क्षमता है लेकिन फिलहाल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. पंजाब की बल्लेबाजी हमेशा टीम की ताकत रही है. निकोलस पूरन और क्रिस गेल कुछ मौकों पर बेहतर साबित नहीं हुए. उनके कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी टीम में बल्लेबाजी को मजबूती देते हैं. टीम बड़ा स्कोर बनाती रही है और इसका बचाव करने की कोशिश करती है. अगर बड़ा स्कोर नहीं बना पाते हैं तो उनके पास रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज भी हैं.’

दुबई में आईपीएल-2021 के 45वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्स की भिड़ंत होनी है. कोलकाता टीम 10 अंकों के साथ चौथे और पंजाब 8 अंकों के साथ फिलहाल तालिका में छठे नंबर पर है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here