IPL 2021: CSK के कोच फ्लेमिंग ने बताया, प्लेऑफ में एंट्री के बाद क्या होगा टीम का प्लान

0
95

[ad_1]

शारजाह. आईपीएल प्लेऑफ (IPL Playoffs) में जल्दी जगह पक्की करने से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपने वरिष्ठ खिलाड़ियों के वर्कलोड को मैनेज करने का मौका मिल गया है. लेकिन मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने साफ तौर पर कहा कि टीम प्रबंधन बहुत ज्यादा प्रयोग नहीं करेगा. चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई थी.

फ्लेमिंग ने कहा कि मैं लय को लेकर ज्यादा बात नहीं करता. हमें कुछ खिलाड़ियों के कार्यभार का बेहतर प्रबंधन करना होगा. हमारे पास एक दिन है और फिर अबुधाबी जाना है. फिर एक दिन है और मैच. ऐसे में हम बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं. लेकिन ज्यादा प्रयोग नहीं होंगे. तीन बार की आईपीएल चैम्पियन टीम के अब 11 मैचों में 9 जीत के बाद 18 अंक है और प्लेऑफ में पहुंचने वाली वह पहली टीम है. पिछले साल चेन्नई की टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी और सातवें स्थान पर रही थी.

फ्लेमिंग ने कहा कि उन्होंने आखिरी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, जिससें इस सत्र में मजबूती से वापसी का आत्मविश्वास मिला. आखिर में हमने लगातार चार मैच जीते. टूर्नामेंट के पहले हाफ में काफी गलतियां हुई थी. हमारा फॉर्म खराब था और आत्मविश्वास गिरा हुआ था, लेकिन जिस तरह से आखिरी मैच खेले, हमें भरोसा हुआ कि फिर मजबूती से लौटेंगे.

हमने सकारात्मक माहौल बनाए रखा: फ्लेमिंग
उन्होंने कहा कि हमने आत्ममंथन किया. भले ही हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं था लेकिन हम सेमीफाइनल में पहुंचने से एक जीत से ही चूक गए. इसके बावजूद हमने सकारात्मक माहौल बनाये रखा और यह सुनिश्चित किया कि हमारी सोच साफ रहे.

IPL 2021: धोनी ने 96 मीटर लंबा छक्का उड़ा CSK को दिलाई जीत, फैंस बोले- फिनिशर जिंदा है

सनराइजर्स के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि गेंदबाजों ने हमें मैच में बनाये रखा. लगातार हार के बीच इस तरह के हालात में घुटने टेक देना आसान होता है. गेंदबाजों को पूरा श्रेय जाता है जिन्होंने हार नहीं मानी. यह सकारात्मक संकेत है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here