चौका बचाने के चक्कर में पाकिस्तानी बल्लेबाज के साथ हुआ हादसा, तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा

0
57

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam Ul Haq Injured) चोटिल हो गए हैं. उन्हें नेशनल टी20 कप (National T20 Cup 2021) के एक मैच के दौरान पसली में चोट लग गई थी. इसी वजह से कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा था. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अच्छी बात यह है कि इमाम की हड्डी नहीं टूटी है और उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद है. इमाम इस वक्त नेशनल टी20 कप में बलूचिस्तान टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

एक दिन पहले इमाम की टीम बलूचिस्तान का मुकाबला सदर्न पंजाब से था. यह मैच रावलपिंडी में खेला गया था. इस मैच में पंजाब के बल्लेबाज शोएब मकसूद के एक शॉट को बाउंड्री के पार जाने से बचाने की कोशिश में इमाम बाउंड्री बोर्ड से टकरा गए थे. उनकी पसलियों में चोट लग गई थी. इमाम के घायल होते ही टीम के फिजियोथेरेपिस्ट मैदान में पहुंचे थे. लेकिन उन्हें काफी दर्द हो रहा था. इसके बाद बल्लेबाज को जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. गनीमत रही कि उनकी पसलियां नहीं टूटीं.

इमाम को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी
चोट के कारण इमाम बलूचिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे. हालांकि, कप्तान की गैरहाजिरी में भी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और जीत के लिए मिले 175 रन के टारगेट को 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. अब्दुल बंगालजई और अब्दुल्ला शफीक ने बलूचिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी की. बंगालजई ने 42 गेंद में अपने 50 रन पूरे किए. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 7 चौके जमाए. वहीं, शफीक ने भी 28 गेंद पर 44 रन ठोके. उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा. इनके आउट होने के बाद हारिस सोहेल ने 35 गेंद में 47 रन ठोकर टीम को जीत दिला दी.

IPL 2021: आकाश ने मॉर्गन को कप्तानी से हटाने की दी सलाह, बताया- किसे सौंपी जाए KKR की कमान

नेशनल टी20 कप में इमाम का फीका प्रदर्शन
जहां तक नेशनल टी20 कप में इमाम के प्रदर्शन की बात है तो वो 4 पारियों में 10.25 के औसत से सिर्फ 41 रन ही बना सके हैं. उनकी टीम बलूचिस्तान इस समय अंक तालिका में 4 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. इमाम इंग्लैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के साथ थे. वहां उन्हें 3 वनडे की सीरीज में खेलने का मौका मिला था. इमाम ने सीरीज के तीसरे वनडे में 56 रन बनाए थे. इमाम पाकिस्तान के लिए 11 टेस्ट, 46 वनडे और 2 टी20 खेल चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here