RR vs CSK: राजस्थान ने महत्वपूर्ण मैच में 5 बदलाव किए, दोनों टीमों की प्लेइंग-11 ऐसी है

0
54

[ad_1]

अबु धाबी. आईपीएल 2021 के एक मुकाबले में सीएसके और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने हैं. सीएसके की टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samsom) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए राजस्थान के लिए यह मैच जीतना बेहद अहम है.

राजस्थान ने टीम में 5 बदलाव किए हैं. ग्लेन फिलिप, आकाश सिंह और मयंक मार्कंडेय काे मौका मिला है. डेविड मिलर और शिवम दुबे की भी वापसी हुई है. वहीं सीएसके ने दो बदलाव किए हैं. दीपक चाहर की जगह केएम आसिफ और ड्वेन ब्रावो की जगह सैम करेन को शामिल किया गया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 11 में से 9 मुकाबले जीते हैं. टीम टेबल में टॉप पर है. वहीं राजस्थान की टीम 11 में से सिर्फ 4 मैच में ही जीत हासिल की है. टीम 8 अंक के साथ 7वें नंबर पर काबिज है. कप्तान संजू सैमसन के अलावा टीम का कोई खिलाड़ी अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है. हालांकि राजस्थान के गेंदबाजों ने ओवरऑल संतोषजनक प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल के लखपति गेंदबाज बड़ी-बड़ी टीमों पर भारी, करोड़पति खिलाड़ी रहे हैं फिसड्‌डी

यह भी पढ़ें: IPL 2021: वेंकटेश अय्यर को अगले साल मिल सकते हैं 12 से 14 करोड़, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग-XI) : ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोईन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ और जोश हेजलवुड.

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग-XI): यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (कप्तान), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप, डेविड मिलर, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, राहुल तेवतिया, आकाश सिंह और मयंक मार्कंडेय.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here