हार्दिक पंड्या पर बोले शास्त्री, एक बार फॉर्म में आने के बाद वह 4-5 मैच जिताने वाले स्कोर बना सकते हैं

0
86

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आउट-ऑफ-फॉर्म मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बारे में अपनी राय व्यक्त की है. हालांकि, आईपीएल 2021 के चल रहे यूएई चरण में धीरे-धीरे पंड्या अपनी फॉर्म में आना शुरू कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस अब तक 12 मैचों में 5 जीत और 7 हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के ठीक ऊपर अंक तालिका में 7 वें स्थान पर है. हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका दौरे के बाद आईपीएल 2021 के यूएई फेज में अबतक गेंदबाजी नहीं की है और बल्लेबाजी में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के 2 गेम खेले जाने बाकी हैं. टीम की स्थिति काफी खराब है और अब फॉर्म में नजर आते हुए पंड्या के लिए भी मुंबई इंडियंस को बचाना मुश्किल लग रहा है. उनके पास अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने का एक बाहरी मौका है. यदि वे अपने नेट रन रेट (NRR) को बढ़ाते हुए इन दो मुकाबलों को एक बड़े अंतर से जीतते हैं तो प्लेऑफ में जाने वाली चौथी टीम को तय करने के लिए काम आ सकता है.

पुराने महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से वापस आने की उम्मीद न करें: संजय मांजरेकर

कोच रवि शास्त्री का मानना ​​​​है कि हार्दिक पंड्या की फॉर्म में वापसी से गत चैंपियन मुंबई की संभावना मजबूत हो गई है, क्योंकि 27 वर्षीय ऑलराउंडर ने हाल ही में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ नाबाद 40 रनों की पारी 30 गेंदों में खेली थी. खेल के अंतिम क्षणों में तनावपूर्ण स्थिति में मुंबई इंडियंस को जीत तक लाने में उन्होंने महत्वपूर्ण रोल निभाया. हार्दिक पंड्या को एक आत्मविश्वासी खिलाड़ी बताते हुए कोच शास्त्री ने कहा कि वह अब एक अलग खिलाड़ी होंगे, क्योंकि उन्होंने कुछ रन बनाए हैं और अपनी फॉर्म वापस हासिल कर ली है.

59 वर्षीय भारतीय कोच ने फैनकोड के साथ बातचीत में कहा, ”हार्दिक पंड्या आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं. कभी-कभी जब आप 100 प्रतिशत नहीं होते हैं, तो यह आपके दिमाग में खेल सकता है. इसलिए मुंबई इंडियंस (MI) के दृष्टिकोण से यह महत्वपूर्ण था कि वह पहले मैदान में उतरे और फिर रन बनाए. मैं हार्दिक को लंबे समय से जानता हूं. एक बार जब वह खांचे में आ जाते हैं तो वह 4-5 मैच जिताने वाले स्कोर बना सकते हैं.”
यशस्वी ने सचिन को दिया बल्लेबाजी में हुए सुधार का श्रेय, बताया- उनका कौन सा मंत्र काम आया

पंजाब किंग्स के खिलाफ 12 गेंदों में जीत के लिए 16 की जरूरत के थी. हार्दिक ने मोहम्मद शमी की गेंद पर दो चौकों और छह के साथ मुंबई इंडियंस को शारजाह में जीत दिलवाई. हालांकि, पंड्या शनिवार को ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाफ केवल 17 रन ही बना पाए. मुंबई इंडियंस की अगली चुनौती राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार (5 अक्टूबर) को दोनों पक्षों के बीच मैच खेला जाएगा और दोनों ही टीमें इसे जीतने की कोशिश करेंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here