IPL 2021: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ पावरप्‍ले में ही हार गई थी CSK, कप्‍तान धोनी ने बताया- कैसे?

0
66

[ad_1]

अबुधाबी. राजस्थान रॉयल्स (RR) के हाथों आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 47वें मैच में 7 विकेट से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि पावरप्ले में ही राजस्‍थान की आक्रामक बल्लेबाजी के कारण मैच उनके हाथ से निकल गया. धोनी ने मैच के बाद कहा कि हमें इस हार को भुलना होगा, क्योंकि ऐसे टूर्नामेंट में यह होता रहता है. हमें गलतियों से सबक लेना होगा, क्योंकि यह नॉकआउट में भी हो सकता है. हम हर मैच से सीखते हैं.

आईपीएल के यूएई चरण में यह चेन्नई की पहली हार है, हालांकि 18 अंक लेकर टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. धोनी ने कहा कि आज टॉस हारना भी भारी पड़ा, लेकिन राजस्‍थान ने शानदार बल्लेबाजी की. हमारा स्कोर कम नहीं था, लेकिन बाद में गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आने लगी. उन्होंने अच्छी शुरुआत की और पावरप्ले में मैच हमारे हाथ से निकल गया.

हारने पर नहीं रहा गायकवाड़ का जिक्र
धोनी ने नाबाद 101 रन बनाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्‍होंने बेहतरीन पारी खेली. हारने पर जिक्र नहीं हो रहा, लेकिन उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. धोनी ने कहा कि उनकी टीम को ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर की कमी खली. उन्होंने कहा कि दोनों काफी अनुभवी हैं और दोनों की कमी महसूस हुई.

T20 World Cup से पहले बाबर आजम ने विराट कोहली पर बनाई बढ़त, अब क्या करेंगे भारतीय कप्तान?

DC vs MI: दिल्ली के खिलाफ मिली हार से मायूस रोहित, बताई- टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

वहीं राजस्‍थान के कप्तान संजू सैमसन ने अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमें अपने युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा का पता है और इसलिये ही मैच हारने पर दुख होता था. आज हमारे सलामी बल्लेबाजों ने पावरप्ले में शानदार प्रदर्शन किया. शिवम ने मौका मिलने पर उम्दा प्रदर्शन किया. फिलहाल हम मैच दर मैच रणनीति बना रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here