IPL 2021: DC से हारने के बाद भी MI प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई, बॉलिंग कोच ने बताया फॉर्मूला

0
105

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 46वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) ने 4 विकेट से शिकस्त दी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली ने 5 गेंद रहते 132 रन बनाकर मैच जीत लिया. यह लीग के दूसरे हाफ में मुंबई इंडियंस की पांच मैच में चौथी हार रही. टीम प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. इसके बावजूद टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) का मानना है कि अब भी मुंबई के पास प्लेऑफ (IPL 2021 Playoffs) में जगह बनाने की मौका है. उन्होंने इसका फॉर्मूला भी बताया.

बॉन्ड ने मैच के बाद यह स्वीकार किया कि मुंबई इंडियंस ने यूएई में आईपीएल के दूसरे हाफ में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि हम ठीक खेल रहे हैं, हम जानते हैं कि हम अपने सर्वश्रेष्ठ के आसपास कहीं नहीं खेल रहे हैं, लेकिन हम अभी भी प्रतियोगिता में हैं. हम देखेंगे आगे क्या होता है. हमने केवल पांच मैच जीते हैं, लेकिन अगर हम अपने बाकी बचे 2 मैच अच्छे अंतर से जीत लेते हैं और कुछ मुकाबलों के नतीजे हमारे हक में जाते हैं, तो हमारे पास भी प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है.

गेंदबाजों ने हमें जीतने का मौका दिया था: बॉन्ड
उन्होंने कहा कि हमने सोचा था कि अगर हमें 145 रन के आस-पास का स्कोर खड़ा करते हैं तो हमारे पास जीतने का मौका होगा और हमारी यह सोच गेंदबाजों ने काफी हद तक सही भी साबित की. उन्होंने हमें मैच जीतने का मौका दिया. लेकिन मुझे लगता है कि दिल्ली ने बीच के ओवर में अच्छी बल्लेबाजी की और हमारे गेंदबाजों के खिलाफ कुछ बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश की. हमें पता था कि इस स्कोर का बचाव करना मुश्किल होगा.

IPL 2021: कप्तान ही बना अपनी टीम के गले की फांस, Playoffs की राह का रोड़ा, प्लेइंग XI के ‘लायक’ नहीं

IPL 2021: धोनी के लिए प्लेऑफ से पहले बुरी खबर, 4 अर्धशतक जड़ने वाला बल्लेबाज चोटिल हुआ

मुंबई इंडियंस सातवें स्थान पर
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 में अब तक खेले 12 मैच में से सिर्फ पांच जीते हैं और उसके 10 अंक हैं. टीम फिलहाल, प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मुंबई की टक्कर केकेआर, राजस्थान और पंजाब किंग्स के साथ है. इन तीनों टीमों के भी 10-10 अंक हैं और इनके भी दो-दो मुकाबले बाकी हैं. मुंबई को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए अपने बाकी बचे दोनों लीग मैच जीतने जरूरी होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here