RCB vs PBKS Live Cricket Score: पंजाब को बैंगलोर से मिलेगी कड़ी चुनौती, आरसीबी प्लेऑफ से एक जीत दूर

0
49

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के 48वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत पंजाब किंग्स से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगी. विराट कोहली की टीम आरसीबी पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत करने की कोशिश करेगी. अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी आरसीबी की टीम 11 मैचों में सात जीत और चार हार से 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है. दो और अंक से आरसीबी प्लेऑफ में जगह लगभग सुनिश्चित कर लेगा. पंजाब किंग्स ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की थी.इस जीत से पंजाब किंग्स ने भी प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद जीवंत रखी है. टीम हालांकि 12 मैचों में पांच जीत से 10 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है. टीम को सात मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी के खिलाफ हालांकि पंजाब की टीम की राह आसान नहीं होगी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैन क्रिश्चियन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन और युजवेंद्र चहल.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11: लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, एडेन मार्कराम, शाहरुख खान, दीपक हुड्डा, फैबियन एलेन, मोहम्मद शमी, नाथन एलिस, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here