गावस्कर ने मैक्सवेल के बयान को किया डिकोड और पूछा- वह पंजाब में नाखुश थे?

0
53

[ad_1]

नई दिल्ली. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में अपनी शानदार पारियों का आनंद ले रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में शामिल होने के ठीक बाद उन्होंने अपना असली रंग दिखाया. पिछले साल के विपरीत जब वह आईपीएल में एक भी छक्का लगाने में नाकाम रहे थे. मैक्सवेल इस लीग के शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं और आरसीबी की बल्लेबाजी इकाई में एक महत्वपूर्ण सदस्य बने हुए हैं. आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए खेले और सभी को आश्चर्य हुआ कि उनका सबसे खराब सीजन था. उन्होंने 13 मैचों में बिना किसी अर्धशतक या छक्कों के सिर्फ 108 रन बनाए थे. नतीजतन फ्रेंचाइजी ने उन्हें अगले सीजन की नीलामी से पहले रिलीज करने का फैसला किया.

इस साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को अपनी टीम में जोड़ा. इसके बदले में मैक्सवेल ने कई शानदार पारियां खेलीं और टीम को जीत दिलाई. ऑलराउंडर ने खुद स्वीकार किया है कि वह आरसीबी के साथ रहने का लुत्फ उठा रहे हैं. इस बीच, भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मैक्सवेल के बयान का विश्लेषण करने की कोशिश की. क्रिकेटर से कमेंटेटर बने गावस्कर ने सवाल किया कि क्या ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पिछले सीजन में पंजाब किंग्स में खुश नहीं थे.

रोहित शर्मा का IND vs ENG टेस्ट सीरीज पर बड़ा बयान, बताया- कौन सी टीम है विजेता

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ”ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि वह यहां पर खुश हैं. इसका क्या मतलब है? क्या वह वहां खुश नहीं थे? जब आप कहते हैं कि वह आरसीबी से खुश है तो आपको लाइनों के बीच पढ़ने की जरूरत नहीं है. इसका मतलब है कि वह पंजाब में बहुत खुश या सहज नहीं थे. तो हो सकता है कि मैक्सवेल वास्तव में यहां ‘बिग शो’ नहीं हैं. जहां तक ​​​​आरसीबी का संबंध है. यहां विराट कोहली हैं, जो सबसे बड़े शो हैं और एबी डिविलियर्स भी हैं.”

गावस्कर ने आगे कहा कि टीम में कोहली और डिविलियर्स की मौजूदगी मैक्सवेल को अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी देती है. उन्होंने कहा, ”उन दोनों के बीच बल्लेबाजी करने से उन्हें वह आत्मविश्वास, वह सुकून मिल रहा है कि स्कोर को बड़े स्कोर तक ले जाना पूरी तरह से मुझ पर निर्भर नहीं है. ये दोनों ऐसा करने में भी सक्षम हैं. ताकि उनके कंधों से भी दबाव हट जाए.”

3 दिन बाद टीम को खेलना है मैच, चोरों ने खिलाड़ियों की क्रिकेट किट ही उड़ा ली

सुनील गावस्कर के इस बयान के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 के मैच नंबर 48 में एक और शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पिछली टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ 33 गेंदों में 57 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी में चार छक्के और तीन चौके शामिल रहे. यह टूर्नामेंट में उनका पांचवां और संयुक्त अरब अमीरात में तीसरा अर्धशतक था. उन्होंने अब तक 40.70 . की औसत से 407 रन बनाए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here