3 दिन बाद टीम को खेलना है मैच, चोरों ने खिलाड़ियों की क्रिकेट किट ही उड़ा ली

0
64

[ad_1]

नई दिल्ली. अगर किसी टीम को 3 दिन बाद क्रिकेट मैच खेलना हो और उसके खिलाड़ियों के किट बैग चोरी हो जाए तो उस पर क्या बीतेगी, यह अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. ऑस्ट्रेलिया की घरेलू क्रिकेट टीम क्वींसलैंड (Queensland Cricket Team) के साथ ऐसा ही हुआ है. उसे इस हफ्ते गुरुवार को एडिलेड ओवल में शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) के एक मुकाबले में तस्मानिया (Tasmania) के खिलाफ उतरना था. लेकिन इस मैच से पहले ही टीम की वैन से कई खिलाड़ियों की क्रिकेट किट ही चोरी हो गई. क्वींसलैंड टीम ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है और चोरों को दबोचने की तलाश तेज हो गई है.

क्वींसलैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जिमी पियरसन ने चोरी से जुड़ी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसमें टीम की वैन खड़ी नजर आ रही है और उसका कांच टूटा दिख रहा है. इसी वैन से खिलाड़ियों की किट चोरी हुई है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ जिमी ने लिखा कि मैं उनका अनलकी लोगों में से हूं, जिसने अपने दो नए बल्ले खो दिए. अगर एडिलेड में किसी को भी दो नए बल्ले नजर आएं तो प्लीज मुझे इसकी जानकारी दें. दरअसल, टीम की वैन होटल की पार्किंग के बाहर खड़ी थी और चोरों ने मौका पाकर किट बैग पर हाथ साफ कर लिया.

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की बहन का निधन, कहा- अलविदा कहने का भी मौका न दिया

25 साल पहले आया था अफरीदी का तूफान, 11 छक्कों के दम पर ठोका था सबसे तेज वनडे शतक

क्वींसलैंड और तस्मानिया के बीच है मुकाबला
क्वींसलैंड टीम की शिकायत के बाद साउथ ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. चोरों को तलाशने के लिए होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. शेफील्ड शील्ड की डिफेंडिंग चैम्पियन क्वींसलैंड इसी गुरुवार को तस्मानिया के खिलाफ इस सीजन के अपने अभियान की शुरुआत करेगा. यह मुकाबला 28 सितंबर को ही ब्रिसबेन में खेला जाना था. लेकिन वहां के एक उपनगर में कोरोना के कुछ मामले सामने आने के बाद तस्मानिया की टीम अपने घर लौट गई थी.

इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को रीशेड्यूल किया था और अब यह मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here