‘CSK को ‘आउट ऑफ टच’ सुरेश रैना के स्थान पर रॉबिन उथप्पा को मौका देना चाहिए’

0
66

[ad_1]

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन पोलक (Shaun Pollock) ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सुरेश रैना के स्थान पर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) पर विचार करने की आवश्यकता है. आईपीएल (IPL) इतिहास में तीसरे सबसे बड़े स्कोरर सुरेश रैना ने इस साल लीग में असामान्य रूप से गिरावट का सामना किया है. उन्होंने 11 पारियों में 17.77 के निराशाजनक औसत से केवल एक अर्धशतक के साथ केवल 160 रन बनाए हैं. सीएसके कोअपने खेल संयोजनों के साथ बहुत ज्यादा छेड़छाड़ करने के लिए नहीं जाना जाता है. ऐसे में टीम ने रैना के साथ जाना ही तय किया है. हालांकि, इस अनुभवी खिलाड़ी के बल्ले से अभी बड़ा स्कोर निकलना बाकी है.

इस बीच 189 आईपीएल मैचों और 3544 रनों के अनुभवी के साथ रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल 2021 के पूरे सीजन में बेंच पर बैठे रहे हैं. ऐसे में शॉन पोलक ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, ”मुझे आश्चर्य है कि क्या वे रॉबिन उथप्पा को मौका देंगे? सीएसके एक ऐसी टीम है जो बड़े बदलाव करना पसंद नहीं करती. यह जितना लंबा चलता है, उतना ही आपको लगता है कि वे नॉकआउट के लिए तब तक बदलाव नहीं कर सकते जब तक कि वे इसे जल्दी या बाद में नहीं करते. मुझे यकीन है कि वह आगे जाने के लिए उत्सुक होंगे, लेकिन अगर वे जीतते रहे तो वे चाहेंगे कि सभी शानदार खेल दिखाएं.”

IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने हैदराबाद के बल्लेबाजों को बताया नींद की गोलियां, किया बुरी तरह तरह ट्रोल

इस बीच सुरेश रैना के लिए केवल बल्लेबाजी ही चिंता का विषय नहीं है, उन्होंने फील्ड पर भी कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. रैना ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही उन्होंने निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया था.

इसका मतलब है कि 34 वर्षीय खिलाड़ी के लिए पेशेवर स्तर पर काफी समय तक खेल नहीं खेला. आईपीएल के इस संस्करण में वह खेलते हुए नजर आए, लेकिन में वह पहले की तरह फुर्ती नजर नहीं आई. पोलक ने कहा, ”वह अपना टच नहीं ढूंढ पाए हैं. ऐसा लगता है कि वह थोड़े से व्यस्त रहे होंगे. वह अब उतने तेज नहीं दिखते, जिसके हम उन्हें देखने के आदी हैं. वर्षों से शानदार फील्डिंग, अपनी ऑफ स्पिन के साथ योगदान देना और गेंद को मैदान से बाहर पहुंचाना, हमने यह इस बार नहीं देखा. कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने उन्हें नंबर 3 पर पदोन्नत किया.”

गावस्कर ने मैक्सवेल के बयान को किया डिकोड और पूछा- वह पंजाब में नाखुश थे?

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है, लेकिन यूएई में चार मैचों की जीत का सिलसिला 2 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से हार के साथ रुक गया. वे 4 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here