CSK vs DC Live Score: चेन्नई को हराकर नंबर 1 पोजिशन पर आ पाएगी दिल्ली?

0
70

[ad_1]

IPL 2021 के 50वें मुकाबले में टूर्नामेंट की दो सबसे अच्छी टीमों की जंग होगी. बात हो रही है दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की जो इस सीजन में पहले ही प्लेऑफ में क्वालिफाई कर चुकी हैं और अब इन दोनों के बीच अंक तालिका में नंबर 1 बनने की जंग है. दोनों ही टीमों के 18-18 अंक हैं लेकिन नेट रनरेट के हिसाब से चेन्नई सुपरकिंग्स नंबर 1 की कुर्सी पर बैठी हुई है. इस मैच में दिल्ली की जीत उसे नंबर 2 पर लुढ़का सकती है. वैसे दिल्ली में ऐसा करने का दम भी है क्योंकि इसी सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट के बड़े अंतर से मात दी थी.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने उस मैच में 188 रन बनाए थे लेकिन शिखर धवन की 85 और पृथ्वी शॉ के 72 रनों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने वो मैच 8 गेंद पहले ही जीत लिया था. हालांकि वो मैच मुंबई में हुआ था और अब टक्कर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होनी है जहां चेन्नई की टीम अलग ही रंग में दिख रही है. खासतौर पर उसके ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी की बल्लेबाजी विरोधियों पर भारी पड़ रही है.

दिल्ली- चेन्नई के बीच बराबरी की टक्कर
आंकड़ों की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 34 में से 21 मैच हराए हैं और 13 में उसे हार मिली है. लेकिन अगर पिछले तीन सालों की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई के बीच टक्कर बराबरी की है. पिछले 6 मैचों में दिल्ली और चेन्नई ने 3-3 मैच जीते हैं.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन– पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिमरॉन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और आवेश खान.

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड, सैम करेन और दीपक चाहर.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here