IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने हैदराबाद के बल्लेबाजों को बताया नींद की गोलियां, किया बुरी तरह तरह ट्रोल

0
56

[ad_1]

नई दिल्ली. IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सफर बेहद निराशाजनक रहा. इस टीम ने 12 में से 10 मैच गंवा दिये हैं और प्लेऑफ की रेस से ये टीम काफी पहले ही बाहर हो चुकी है. रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में अपनी 10वीं हार झेली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 115 रन ही बना सकी. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स को भी जीत हासिल करने में मशक्कत करनी पड़ी और टीम को 2 गेंद पहले ही विजय मिली. लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने एक बार फिर सभी को निराश किया और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने तो उनकी तुलना नींद की गोलियों से ही कर डाली.

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को ट्रोल करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘हैदराबाद ने रॉय और साहा से शुरुआत की लेकिन दोनों जल्द ही डग आउट में लौट गए. इसके बाद केन विलियमसन और प्रियम गर्ग ने पारी को संभाला लेकिन ये पिच इतनी धीमी थी कि इसपर रन बनाना बेहद मुश्किल हो रहा था. इसके बाद अब्दुल समद ने तीन छक्के जड़े और 25 रन बनाने के बाद वो भी आउट हो गए. लेकिन इसके बाद हैदराबाद के दूसरे बल्लेबाज नींद की गोलियों की तरह नजर आए. आखिरी 4 ओवरों में, मैं सो गया. जब मैं उठा तो देखा हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 115 रन ही बनाए हैं.’ वीरेंद्र सहवाग ने Virugiri.कॉम पर अपनी बात रखी.

IPL 2021: सहवाग 22 साल के तेज गेंदबाज के हुए फैन, बताया-टीम इंडिया का भविष्य

सनराइजर्स हैदराबाद अंतिम स्थान पर रहेगी
बता दें सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में आखिरी स्थान पर ही रहेगी. अगर वो अपने बचे हुए दो मैच भी जीत जाती है तो भी अंक तालिका में उसका स्थान 8वां ही रहेगा. हैदराबाद को इस सीजन में अपने अनुभवी बल्लेबाजों की खराब फॉर्म का खामियाजा भुगतना पड़ा. हैदराबाद ने बीच सीजन में ही डेविड वॉर्नर को पहले कप्तानी से हटाया और उसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया. वॉर्नर इस सीजन में 8 मैचों में महज 24.37 की औसत से 195 रन ही बना सके. केदार जाधव, ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे ये सभी बल्लेबाज अपने टैलेंट के मुताबिक अच्छा खेल नहीं दिखा पाए. साथ ही हैदराबाद को दूसरे राउंड में अपने ओपनर जॉनी बेयरस्टो की कमी भी खली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here