IPL 2021: CSK के खिलाफ मिली जीत के बावजूद DC के कप्तान पंत खुश नहीं, बताई इसकी वजह

0
70

[ad_1]

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई में हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) को 3 विकेट से हराने के साथ ही आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 10वीं जीत दर्ज की. हालांकि, इस मुकाबले को जीतने में भी दिल्ली के पसीने छूट गए. क्योंकि 137 रन के स्कोर का पीछा करते हुए एक वक्त दिल्ली ने 99 रन पर 6 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन शिमरॉन हेटमायर ने आखिरी के कुछ ओवर में समझदारी से खेलते हुए टीम को जीत दिला दी और अपने कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को 24वें जन्मदिन का खास तोहफा दे दिया. इस जीत के साथ ही दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में टॉप-पर पहुंच गई. इसके बावजूद कप्तान पंत खुश नहीं दिखे. क्योंकि छोटा स्कोर होने के बावजूद दिल्ली को यह जीत मुश्किल से मिली.

दिल्ली ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा किया, उससे पंत संतुष्ट नहीं दिखे. उन्होंने मैच के बाद कहा कि जन्मदिन का उपहार बुरा नहीं था, यह एक कठिन मैच था, हमने इसे अपने लिए मुश्किल बना दिया. अंत में अगर हम जीत जाते हैं, तो सब कुछ ठीक है. पावरप्ले में सीएसके ने अच्छी बल्लेबाजी की और हम हावी होकर खेले. इसके बाद हमने कुछ अच्छे ओवर किए, अंत में उन्हें कुछ अतिरिक्त रन मिल गए. पृथ्वी शॉ ने हमें अच्छी शुरुआत दी. लक्ष्य छोटा था और हम शुरू से मैच में आगे थे.

हेटमायर ने हमारे लिए मैच को अच्छे से खत्म किया: पंत
पंत ने आगे कहा कि आखिर में हम टारगेट का पीछा करने में सफल रहे. पृथ्वी ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई. वो ऐसे ही खेलेंगे. शिखर धवन उन्हें इस तरह खुलकर खेलने में मदद करते हैं. शिमरॉन हेटमायर ने हमारे लिए मैच को अच्छे से खत्म किया. अश्विन को इसलिए ऊपर खेलने के लिए भेजा. ताकि सीएसके के गेंदबाजों को दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करनी पड़े. हमारे लिए यह जीत अच्छी रही, क्योंकि इसके बाद हम यकीकन टॉप-2 में रहकर प्लेऑफ में पहुंचेगे.

IPL 2021: CSK ने जिस खिलाड़ी पर खर्च किए 9 करोड़, वही टीम का बना दुश्मन! नंबर-1 का ताज छीना

दिल्ली 22 अंकों के साथ टॉप पर रह सकती
दिल्ली ने अब तक 13 मैच में से 10 में जीत दर्ज की और टीम 20 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. उसका और सीएसके का एक-एक लीग मुकाबला बाकी है. सीएसके के 13 मैच में 18 अंक हैं. अगर दिल्ली आखिरी मुकाबला जीत लेती है तो 22 अंकों के साथ लीग स्टेज टॉप करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here