T20 World Cup के लिए पाकिस्तान टीम कब जाएगी UAE, तारीख पता चली

0
42

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए कब देश से रवाना होगी, इसकी तारीख सामने आ गई है. पीसीबी (PCB) ने मंगलवार को बताया बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम 15 अक्टूबर को चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए यूएई जाएगी. जानकारी के मुताबिक, नेशनल टी20 कप में हिस्सा ले रहे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टी20 विश्व कप के बायो-बबल में प्रवेश करेंगे. टी20 विश्व कप का आगाज 17 अक्टूबर से होगा, जबकि फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा.

पीसीबी ने बताया कि पाकिस्तान टीम का सपोर्ट स्टाफ 8 अक्टूबर को लाहौर में इकठ्ठा होगा और फिर 7 दिन के लिए यहीं के एक होटल में क्वारंटीन होगी. टीम के नए बॉलिंग कोच वर्नोन फिलेंडर भी 7 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंच जाएंगे और टीम के साथ ही यूएई के लिए उड़ान भरेंगे. इस बीच, टीम के बैटिंग कंसल्टेंट मैथ्यू हेडन सीधे यूएई में राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे. पीसीबी ने अभी तक औपचारिक रूप से सहयोगी स्टाफ सदस्यों के नामों की घोषणा नहीं की है, जो राष्ट्रीय टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे.

सकलेन मुश्ताक भी टीम के साथ जाएंगे
सूत्रों के मुताबिक क्रिकेट बोर्ड ने सकलेन मुश्ताक को सपोर्ट स्टाफ का हेड नियुक्त करने का फैसला किया है. उनके साथ फील्डिंग कोच अब्दुल मजीद और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच ड्रिक्स साइमन भी टीम के साथ यूएई जाएंगे.

19 साल में भारत को बनाया वर्ल्ड चैम्पियन, 28 की उम्र में छोड़ा देश, अब USA में बजाया जीत का डंका

IPL 2021: CSK ने जिस खिलाड़ी पर खर्च किए 9 करोड़, वही टीम का बना दुश्मन! नंबर-1 का ताज छीना

पाकिस्तान टीम में हो सकता है बदलाव

पीसीबी ने टीम के सभी खिलाड़ियों को अपने परिवार को यूएई ले जाने की अनुमति दे दी है. टी20 विश्व कप की टीम में चुने गए कुछ खिलाड़ियों के नेशनल टी20 कप में खराब प्रदर्शन के बाद सेलेक्टर्स 15 सदस्यीय़ टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, पूर्व कप्तान शोएब मलिक की टीम में वापसी हो सकती है. वहीं, आजम खान और शोएब मकसूद को टीम से बाहर किया जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here