IPL 2021: ईशान किशन ने फॉर्म में वापसी का श्रेय कोहली को दिया, अगले मैच के लिए कही बड़ी बात

0
60

[ad_1]

शारजाह. खराब फॉर्म को अलविदा कहकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अहम मैच में 25 गेंद में नाबाद 50 रन बनाकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जीत के सूत्रधार रहे बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि विराट कोहली और कायरन पोलार्ड से बात करके उनका खोया आत्मविश्वास लौटा. मैच से पहले 8 मैचों में महज 107 रन बनाने वाले ईशान खराब फॉर्म के कारण कुछ मैचों से बाहर रहे. उन्होंने वापसी करते हुए अपनी पारी में 10 डॉट गेंदें खेलने के बाद 25 गेंद में नाबाद अर्धशतक लगाया. 5 चौके और 3 छक्के लगाए.

मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘वापसी करके और रन बनाकर अच्छा लग रहा है. हमने पहले फील्डिंग का सही फैसला लिया था, क्योंकि गेंद बखूबी बल्ले पर नहीं आ रही थी.’ उन्होंने अपने फॉर्म में लौटने के बारे में कहा, ‘उतार-चढ़ाव खेल का हिस्सा है. मैंने विराट भाई, हार्दिक भाई और पोलार्ड से बात की, जिससे मेरा आत्मविश्वास लौटा. हमें अब अगले मैच में इस लय को बरकरार रखना है.’

वर्ल्ड कप टीम में बदलाव की बात हो रही थी

इस मैच से पहले खराब प्रदर्शन के कारण टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में बदलाव की बात की जा रही थी. ईशान किशन के अलावा सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. लेकिन मैच में ईशान ने शानदार प्रदर्शन करके सेलेक्टर्स पर से दबाव को कम कर दिया है. हालांकि 10 अक्टूबर तक सभी टीमें वर्ल्ड कप टीम में बदलाव कर सकती हैं. लेग स्पिनर राहुल चाहर पर अब निगाहें होंगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस ने 50 गेंद में बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, कोई नहीं है आस-पास

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी ने IPL से संन्यास पर कही दिल की बात, कहा आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहता हूं

मुंबई ने 2 बदलाव किए और दोनों सफल रहे

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने 2 बदलाव किए थे और दोनों बदलाव टीम के लिए बेहद शानदार रहे. क्विंटन डिकॉक की जगह ईशान किशन को जबकि क्रुणाल पंड्या की जगह जेम्स नीशम को मौका दिया. तेज गेंदबाज नीशम ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए और 3 विकेट झटके. इसके अलावा तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर-नाइल ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट लिए. उन्हें मैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here