पाकिस्तान के 4 खिलाड़ियों को कोरोना, PCB ने नेशनल T20 चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

0
36

[ad_1]

कराची. बलूचिस्तान टीम के चार खिलाड़ियों को बुधवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप के मैचों में बदलाव करने के लिए बाध्य होना पड़ा. पीसीबी ने हालांकि खिलाड़ियों के नाम नहीं बताये. उसने कहा कि मंगलवार को सभी अन्य प्रतिभागियों और उनके परिवारों के परीक्षण कराये गए थे, जिसमें सभी के नतीजे नेगेटिव आए हैं.

पीसीबी ने कहा, ‘‘बलूचिस्तान के चार खिलाड़ियों को 10 दिन के पृथकवास में रखा गया है और अन्य सभी खिलाड़ी जांच में नेगेटिव आए हैं और वे टूर्नामेंट में भाग लेना जारी रखेंगे.’’ बलूचिस्तान को बुधवार को उत्तरी पंजाब से खेलना था, लेकिन अब इस मैच का समय बदल दिया गया है जिससे उत्तरी पंजाब अब दक्षिण पंजाब से खेलेगा.

T20 World Cup: रवि शास्त्री के अलावा एक और दिग्गज छोड़ेगा टीम इंडिया का साथ, खुद बताई वजह

पीसीबी ने यह भी पुष्टि की कि आगामी टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम में चुने गए खिलाड़ी गुरुवार के बाद राष्ट्रीय प्रतियोगिता में नहीं खेलेंगे, क्योंकि आईसीसी दिशानिर्देशों के अनुसार उन्हें टूर्नामेंट के ‘बायो-बबल’ में प्रवेश करना होगा.

बलूचिस्तान की टीम इस प्रकार है:
इमाम उल हक (कप्तान), बिस्मिल्ला खान (उपकप्तान), अब्दुल बंगलजई, अब्दुल्ला शफीक, अफिक जावेद, अकबर उर रहमान, अयाज तसव्वर, गौहर फैज, अमद बट्ट, खुर्रम शहजाद, जलत खान, जुनैद खान, हैरिस सोहेल, काशिफ भट्टी, मोहम्मद मोहसिन, यासिर शाह, उमेद आसिफ, सोहेल अख्तर, मोहम्मद इब्राहिम.
बाबर आजम एंड कंपनी को कोचिंग देने पर बोले वसीम अकरम, मैं बेवकूफ नहीं हूं

बता दें कि टी20 वर्ल्ड 2021 में पाकिस्तान टीम अपने अभियान का आगाज 24 अक्टूबर से भारत के खिलाफ करेगी. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तान टीम:
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आसिफ अली, सोहैब मसूद, आजम खान (विकेटकीपर), खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरीदी, हैरिस रौफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हसनैन.

रिजर्व खिलाड़ी: उस्मान कादिर, शाहनवाज दहानी, फखर जमां

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here