IPL 2021: रोहित शर्मा ने उतारी 3 लीजेंड क्रिकेटरों की नकल, क्या पहचान सकते हैं आप?

0
38

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे चरण में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) पर बहुत जरूरी जीत हासिल की. इस जीत के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रिकेट के तीन सबसे बड़े आइकन की पूरी तरह से नकल की. अपने बल्लेबाजी कारनामों के लिए हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस कैंप में अपने ट्रेनिंग सेशन से कुछ समय निकाला और खेल के तीन दिग्गजों को विशेष ट्रिब्यूट दिया.

रोहित शर्मा ने अपने इस स्पेशल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आईपीएल आइकन – सचिन तेंदुलकर, महेला जयवर्धने और हरभजन सिंह के कुछ प्रसिद्ध ऑन-फील्ड एक्शंस को अंजाम दिया. रोहित ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ”दोस्तो… टीम के साथियों… लीजेंड्स! आइए देखें कि क्या आप इस रील में सभी 3 क्रिकेटरों का अनुमान लगा सकते हैं. पार्ट टू के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.”

IPL 2021: भारत को मिला रफ्तार का सौदागर, वकार यूनिस की तरह करता है गेंदबाजी, देखें वीडियो

बाबर आजम एंड कंपनी को कोचिंग देने पर बोले वसीम अकरम, मैं बेवकूफ नहीं हूं

रोहित शर्मा का यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. कई देसी-विदेशी क्रिकेटरों ने इस वीडियो पर अपने-अपने कमेंट किए. कुछ क्रिकेटर और फैन्स ने सही अनुमान लगाया तो कुछ इन लीजेंड्स को पहचानने से चूक गए.

दरअसल, रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के तीनों आइकन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है. जहां मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर और स्पिन जादूगर हरभजन मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं, वहीं श्रीलंका के दिग्गज जयवर्धने कैश-रिच लीग में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के वर्तमान मुख्य कोच हैं. रोहित शर्मा के इस वायरल वीडियो पर दिल्ली कैपिटल (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार राशिद खान ने अपने-अपने कमेंट किए.

वहीं, अगर आईपीएल के 14वें सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम फिलहाल टूर्नामेंट में प्लेऑफ की दौड़ में चौथा स्थान हासिल करने की कोशिश में लगी हुई है. बुधवार को हुए मैच में ईशान किशन की तूफानी पारी के दम पर मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अभी बची हुई है. जिम्मी नीशम और नाथन कूल्टर-नाइल की गेंदबाजी के दम पर मुंबई ने शारजाह में 2008 के चैंपियन राजस्थान रॉयल्स पर भारी जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इसी मुकाबले में 400 टी20 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनकर इतिहास रच दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here