IPL 2021: हैदराबाद से जीता हुआ मैच हारा बैंगलोर, विराट कोहली ने बताया-कैसे पलटा मुकाबला?

0
79

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बैंगलोर (SRH beat RCB) को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 141 रन बनाए लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli), मैक्सवेल और डिविलियर्स जैसे तूफानी बल्लेबाजों से सजी आरसीबी की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई. आखिरी ओवर में बैंगलोर को 13 रन की दरकार थी. डिविलियर्स क्रीज पर थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने इस बल्लेबाज को रन नहीं बनाने दिये. डिविलियर्स ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का भी जड़ा लेकिन भुवी ने इसके बावजूद ओवर में महज 8 रन दिये. इस हार के साथ ही बैंगलोर अब अंक तालिका में दूसरे नंबर पर नहीं पहुंच पाएगी.

वैसे आपको बता दें एक समय ऐसा था जब बैंगलोर की टीम हैदराबाद पर आसानी से जीत हासिल करती दिख रही थी. ग्लेन मैक्सवेल ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन अचानक मैच में ऐसा मोड़ आया कि बैंगलोर की टीम को हार मिली और विराट कोहली ने भी इसे अपनी टीम की हार की वजह बताया.

मैक्सवेल के रन आउट होने से पलटा खेल-विराट
विराट कोहली ने मैच गंवाने के बाद कहा कि ग्लेन मैक्सवेल का रन आउट होना बैंगलोर की हार का कारण बना. विराट कोहली बोले, ‘हमारा मकसद मैच को जल्द से जल्द जीतना था लेकिन जल्दी विकेट गंवाने के बाद हम दोबारा पारी को संभालने लगे. मैक्सवेल के रन आउट के बाद मैच बदला.’ बता दें ग्लेन मैक्सवेल जब 40 रन पर खेल रहे थे तो केन विलियमसन ने शानदार डाइव लगाकर एक हाथ से थ्रो फेंक मैक्सवेल को रन आउट कर दिया. मैक्सवेल के आउट होने के बाद देवदत्त पडिक्कल भी आउट हो गए और वहीं से खेल पलट गया.

IPL 2021 : आरसीबी के पेसर हर्षल पटेल ने बनाया रिकॉर्ड, जसप्रीत बुमराह को छोड़ा पीछे

चहल की वापसी से खुश विराट
विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल की अच्छी फॉर्म पर खुशी जताई. विराट कोहली ने कहा कि हम चहल को अच्छी गेंदबाजी करते देखना चाहते हैं. खराब फॉर्म के बाद चहल की वापसी करने से विराट खुश दिखे. यही नहीं विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के नए तेज गेंदबाज उमरान मलिक की भी तारीफ की. विराट कोहली ने कहा, ‘आईपीएल हर साल एक टैलेंट देता है और उमरान को 150 किमी. प्रति घंटे से तेज रफ्तार वाली गेंद फेंकते देखना अच्छा लगा. ऐसे खिलाड़ियों का ध्यान रखना जरूरी है.’ बता दें उमरान ने बैंगलोर के खिलाफ 4 ओवर में महज 21 रन देकर 1 विकेट झटका.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here