IPL 2021: हार्दिक को SRH के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले मिला ‘गुरु ज्ञान’, देखें वीडियो

0
69

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (MI) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा हाफ अच्छा नहीं बीता है. वो पहले ही फिटनेस की समस्या के कारण गेंदबाजी नहीं कर रहे थे. इसका असर उनकी बल्लेबाजी पर भी पड़ा है. वो इस सीजन में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. हालांकि, हार्दिक ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के खिलाफ आज अबु धाबी में होने वाले आखिरी लीग मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए खूब पसीना बहाया. इसका एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इसमें हार्दिक टीम के कोच महेला जयवर्धने से बात करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन लिखा है- इरादा और सही रवैया ही मायने रखता है.

इस वीडियो में जयवर्धने को हार्दिक से यह कहते सुना जा सकता है कि प्रैक्टिस के दौरान कॉमेंट्री मत किया करो. गेंदबाज से भी बात ना करो. क्योकि मैच के दौरान आप कभी ऐसा नहीं करते हैं. मैच के दौरान जो आप करते हैं, प्रैक्टिस सेशन में भी उसे ही अमल में लाएं. सिर्फ खुद से बात करें. अपनी कमियों को समझें. किसी गेंद को अगर खराब तरीके से खेला है, तो उस पर मंथन करें और अगली गेंद पर बेहतर शॉट खेलने की कोशिश करें.

कोच की इन बातों को हार्दिक बड़े गौर से सुनते नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि आगे के मुकाबले में इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा.

जयवर्धने ने हार्दिक को उनकी गलतियां बताईं
इस सीजन में हार्दिक का बल्ला खामोश रहा है. उन्होंने 11 मैच में 14.62 के औसत से सिर्फ 117 रन बनाए हैं. वो एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. हार्दिक ने पूरे सीजन में 11 चौके और 4 छक्के लगाए हैं. यूएई लेग में भी बल्ले से उनका प्रदर्शन फीका ही रहा. हार्दिक ने 4 मैच में 65 रन बनाए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मुकाबले में उन्होंने जरूर 30 गेंद में नाबाद 40 रन की पारी खेली थी. इस मैच में उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके लगाए थे.

IPL 2021: राजस्थान के मॉरिस का एक विकेट 1 करोड़ का, 5 करोड़ के शाहरुख नहीं लगा सके एक भी अर्धशतक

उनकी इस पारी के बदौलत मुंबई की टीम मैच जीतने में सफल रही थी. इस मैच को छोड़ दें तो वो रनों के लिए तरसते नजर आए. ऐसे में यह देखना होगा कि कोच जयवर्धने की यह क्लास उनके कितना काम आती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here