शिखा पांडे ने फेंकी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’, गेंद देख उड़ गए दिग्‍गजों के भी होश, देखें Video

0
67

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय महिला टीम को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 4 विकेट से हार का सामना पड़ा, मगर भारतीय गेंदबाज शिखा पांडे (shikha pandey) अपनी गेंदबाजी से ऑस्‍ट्रेलियाई टीम सहित दिग्‍गज क्रिकेटरों के भी होश उड़ाने में सफल रही. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज एलिसा हीली को ऑस्‍ट्रेलियाई पारी की दूसरी ही गेंद ऐसी फेंकी कि इसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने तो बॉल ऑफ द सेंचुरी तक बता दिया.
शिखा की इस गेंद ने ऑस्‍ट्रेलिया के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क की पत्‍नी और ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज एलिसा हीली के भी होश उड़ा दिए. पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित ओवर ने 118 रन बनाए.

119 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का खाता एलिसा हीली ने पांडे की पहली गेंद पर चौका जड़कर खोला, मगर दूसरी ही गेंद पर वो आउट हो गई. पांडे की जिस गेंद पर हीली आउट हुई, वो वाकई काफी खतरनाक थी.

IND W vs AUS W: भारतीय महिला टीम को दूसरे टी20 में मिली हार, ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बनाई बढ़त

IND W vs AUS W: एक ही छोर पर पहुंच गईं दोनों बैटर, अंपायर को भी सोचना पड़ा- किसको दें रन आउट

पांडे ने शानदार इनस्विंगर फेंकी, जिस पर हीली को कुछ समझ आ पाता, उससे पहले ही वो क्‍लीन बोल्‍ड हो गईं. पवेलियन लौटते समय हीली के रिएक्‍शन से साफ साफ नजर आ रहा था कि इस गेंद ने तो उनके भी होश उड़ा दिए. शिखा ने 4 ओवर में 27 रन दिए और उन्‍हें एक सफलता मिली. शिखा के अलावा राजेश्‍वरी गायकवाड़ ने 21 रन पर 3 विकेट लिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here