बायो-बबल में बोर हो रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी कैसे कर रहे अपना मनोरंजन, देखें वीडियो

0
49

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान की क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) 15 अक्टूबर को टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए यूएई रवाना होगी. इससे पहले, खिलाड़ी लाहौर के एक होटल में क्वारंटीन हैं. बायो-बबल में बोर हो रहे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने मनोरंजन का मजेदार तरीका निकाला. दरअसल, खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी इसी होटल में ठहरा है. ऐसे में खिलाड़ी अपने बच्चों के साथ होटल के क
बायो-बबल में बोर हो रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी कैसे कर रहे अपना मनोरंजन, देखें वीडियोमरे के बाहर क्रिकेट खेलने लगे.

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम 15 अक्टूबर को टी20 विश्व कप के लिए यूएई रवाना होगी. इससे पहले, खिलाड़ी लाहौर के एक होटल में क्वारंटीन हैं. बायो-बबल में बोर हो रहे पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने मनोरंजन का मजेदार तरीका निकाला. दरअसल, खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी इसी होटल में ठहरा है. ऐसे में खिलाड़ी अपने बच्चों के साथ होटल के कमरे के बाहर क्रिकेट खेलने लगे. पीसीबी ने इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

इसके साथ पाकिस्तान बोर्ड ने मजेदार कैप्शन भी लिखा- क्रिकेट टाइम, पाकिस्तान की टी20 विश्व कप की टीम के खिलाड़ी अपना आइसोलेशन पीरियड बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर बिता रहे हैं.

पीसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को होटल के गलियारे के फर्श पर बैठे हुए एक बच्चे की ओर गेंद फेंकते हुए देखा जा सकता है. वहीं, दूसरे क्लिप में तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी अंपायर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि दो बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं.

पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर यह बताया था कि पाकिस्तान टीम आज (रविवार) से नेशनल हाई-परफॉर्मेंस सेंटर और एलसीसीए ग्राउंड, लाहौर में बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल के तहत 7 जिन के ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत करेगी. इससे पहले, टीम के सभी सदस्यों और उनके परिवार का लाहौर पहुंचने के बाद कोरोना टेस्ट किया गया था. इसमें सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के लिए हरी झंडी मिल गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here