IPL 2022 ऑक्शन से पहले कई फ्रेंचाइजी कर रहीं डेविड वॉर्नर से संपर्क!

0
26

[ad_1]

नई दिल्ली. डेविड वॉर्नर (David Warner) को कप्तान के रूप में हटाना और उन्हें अंततः सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाना, यह दोनों ही बातें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक रही हैं. वॉर्नर न केवल फ्रेंचाइजी के वफादार खिलाड़ी रहे हैं, बल्कि इतिहास में लीग की शोभा बढ़ाने वाले बेहतरीन विदेशी खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद का अपने सीनियर खिलाड़ी के साथ किया गया ऐसा बर्ताव अब डेविड वॉर्नर के अन्य टीमों के साथ जुड़ने की अटकलों को तेज करता दिखाई दे रहा है.

हालांकि, सीमित ओवरों के प्रारूप में डेविड वॉर्नर का कद ऐसा है, उन्हें अगले सीजन की मेगा-नीलामी में अभी भी अपने लिए एक बड़ी राशि आकर्षित करनी चाहिए. वास्तव में, फॉक्स स्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईपीएल 2022 से पहले ही कई टीमों द्वारा ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज से संपर्क किया जा चुका है. यह माना जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा वॉर्नर के साथ किए गए व्यवहार से अन्य फ्रेंचाइजी हैरान हैं और उन्हें साइन करने के अवसर को लपकना चाहते हैं.

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया में बदलाव होगा या नहीं, बड़ी जानकारी सामने आई

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि टॉम मूडी रवि शास्त्री के आउट होने के बाद टीम इंडिया का कोच बनने की ख्वाहिश रखते हैं. इसके साथ ही डेविड वॉर्नर के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने लगभग पुष्टि कर दी है कि वह फ्रेंचाइजी छोड़ सकते हैं. प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान ने लिखा, “बन गई यादों के लिए धन्यवाद. सभी प्रशंसकों के लिए, आप हमारी टीम के लिए हमेशा 100% देने के लिए एक प्रेरक शक्ति रहे हैं. दिखाए गए समर्थन के लिए मैं आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. यह एक शानदार सफर रहा है. मैं और मेरा परिवार आप सभी को याद करने जा रहे हैं !!”

डेविड वॉर्नर की इस पोस्ट से फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि इस फ्रेंचाइजी के साथ उनका सफर अब खत्म हो सकता है. पिछले कुछ मैचों में वॉर्नर को स्टैंड्स में देखने के बाद फैन्स ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम प्रबंधन को भी जमकर फटकार लगाई थी. बल्ले के साथ डेविड वॉर्नर का आईपीएल 2021 सीजन काफी खराब रहा. उन्होंने आठ मैचों में 24.47 से नीचे के औसत से सिर्फ 195 रन बनाए.

IPL 2021: डेविड वॉर्नर SRH के फेयरवेल वीडियो से भी बाहर, कहा- मुझे तो शामिल होने के लिए बोला ही नहीं

2014 में सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल होने के बाद से डेविड वॉर्नर ने मौजूदा अभियान से पहले हर सीजन में 500 रन का आंकड़ा पार किया है और यकीनन लीग में सबसे लगातार खिलाड़ी रहे हैं. वॉर्नर आईपीएल इतिहास में तीन बार ऑरेंज कैप जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना पहला आईपीएल खिताब दिलाया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here