T20 World Cup: सचिन ने इस खिलाड़ी को बताया स्पेशल, कहा- तुम्हारे कंधों पर होगी बड़ी जिम्मेदारी

0
39

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के मेंटॉर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendular) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया का सबसे अहम बल्लेबाज माना है. सचिन ने टूर्नामेंट से पहले सूर्यकुमार यादव के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया और बल्लेबाज की तारीफ की. विश्व कप से पहले क्रिकेट के मास्टर से मिली शुभमकामना से जरूर सूर्यकुमार यादव का हौसला बढ़ेगा.

मुंबई इंडिंयस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लीग का अपना आखिरी मैच खेला था. इसमें टीम को जीत तो मिली थी. लेकिन टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने 82 रन की आतिशी पारी खेली थी. इसके लिए मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार को ड्रेसिंग रूम का मैन ऑफ द मैच चुना था. इस दौरान सचिन तेंदुलकर भी ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे. मुंबई टीम ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

सचिन ने सूर्यकुमार यादव की हौसला अफजाई की
इस वीडियो में सचिन ने सूर्यकुमार को तूफानी पारी खेलने के लिए बधाई दी और टी20 विश्व कप के लिए गुड लक विश किया. सचिन ने सूर्यकुमार से कहा कि आगे तुम्हारा रोल अहम होने वाला है. उनका इशारा टी20 विश्व कप की तरफ था, जिसके लिए सूर्यकुमार को चुना गया है और वो मध्यक्रम में खेल सकते हैं. ऐसें में उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी.

टी20 विश्व कप का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं: सूर्यकुमार
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद सूर्यकुमार ने कहा था कि इस मुकाबले में हमारा एक ही लक्ष्य था. हम बस उसी की तरफ तेजी से भागने की कोशिश कर रहे थे. पिच भी अच्छी थी. जीतने वाली टीम का हिस्सा होने पर खुशी तो होती ही है. यह एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट (T20 World Cup) है. हमने अब तक कुछ नहीं बदला है. प्रक्रिया और हमारा खेल का रूटीन पहले जैसा ही है. अब बस, टूर्नामेंट का इंतजार है.

सूर्यकुमार यादव ने 82 रन ठोके थे
बता दें कि सूर्यकुमार यादव का आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ के शुरुआती कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने शुरुआती 4 मैचों में सिर्फ 16 रन ही बनाए थे. हालांकि, आखिरी दो मैच में इस बल्लेबाज का बल्ला जमकर बोला. पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 33 रन की पारी खेली और फिर आखिरी लीग मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इस मैच में सूर्यकुमार ने 40 गेंद में 82 रन ठोके. उन्होंने 13 चौके और 3 छक्के उड़ाए थे.

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया में बदलाव होगा या नहीं, बड़ी जानकारी सामने आई

भारत का पहला मैच पाकिस्तान से
सूर्यकुमार के अलावा इस मैच में ईशान किशन ने भी 32 गेंद में 11 चौके और 4 छक्के की मदद से 84 रन ठोके थे. इन दोनों बल्लेबाजों के फॉर्म में लौटने की वजह से टीम इंडिया ने राहत की सांस ली होगी. टी20 विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here