रॉबिन उथप्‍पा ने CSK को सबसे सुरक्षित फ्रेंचाइजी कहा, केकेआर और गंभीर के साथ अपने अनुभव पर दिया बड़ा बयान

0
74

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सीजन के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने जिस खिलाड़ी को करोड़ों रुपये देकर राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) से खरीदा था, उस खिलाड़ी ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ पहले क्‍वालिफायर में कमाल कर दिया. रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa)… यही वो नाम है, जिसने दुबई के मैदान पर कोहराम मचाया और 63 रन की आतिशी पारी खेलकर चेन्‍नई को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.
जीत के बाद रॉबिन उथप्‍पा ने कहा कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल इतिहास में सबसे सुरक्षित टीम में से एक है. बिल्‍कुल यही अनुभव गौतम गंभीर की कप्‍तानी में मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स में मिला था. इससे खिलाड़ियों को प्रदर्शन करने में मदद मिलती है.

उथप्‍पा ने केकेआर से राजस्‍थान और फिर चेन्‍नई तक का तय किया सफर
उथप्‍पा ने जीत के बाद कहा कि फाइनल दिलचस्‍प होने जा रहा है. आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्‍नई प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि टीम नॉकआउट में जगह नहीं बना पाई. पिछले सीजन की असफलता के बाद चेन्‍नई ने इस सीजन के लिए उथप्‍पा को राजस्‍थान रॉयल्‍स से 3 करोड़ रुपये में खरीदा था.

DC vs CSK: धोनी की पारी देख कुर्सी से उछल पड़े विराट कोहली, लिखा- किंग इज बैक

IPL 2021: चेन्नई से क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स से आखिर कहां हुई चूक? ऋषभ पंत ने बताई वजह

इससे पिछले सीजन में केकेआर ने उन्‍हें रिलीज कर दिया था और फिर राजस्‍थान से उन्‍हें खरीदा था. उथप्‍पा ने अपनी पारी के बारे में कहा कि अपना योगदान देने में सक्षम होने पर मुझे खुशी हो रही है. आज मेरे बेटे का चौथा जन्‍मदिन है ( क्‍वालिफायर मैच वाले दिन उथप्‍पा के बेटे का जन्‍मदिन था). हमें पता था कि हमें अच्‍छी शुरुआत करनी होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here