Breaking News: रांची में भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मैच पर संशय, वजह भी आई सामने

0
45

[ad_1]

India-New Zealand T20 Match: रांची स्‍टेडियम में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच दूसरी जगह शिफ्ट हो सकता है. (फाइल फोटो)

India-New Zealand T20 Match: रांची स्‍टेडियम में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच दूसरी जगह शिफ्ट हो सकता है. (फाइल फोटो)

New Zealand Tour of India: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा तय मानकों के अनुसार खिलाड़ी रांची स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू में ही रुक सकते हैं. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को क्रिकेट मैच होना है और रेडिसन ब्‍लू 19 एवं 20 नवंबर को बुक है. आशंका है कि इस होटल में पर्याप्‍त कमरा नहीं मिलने की स्थिति में मैच को दूसरी जगह शिफ्ट किया जा सकता है.

रांची. भारत के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से आ रही है. यहां भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को खेले जाने वाले T20 मैच पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं.  यह मैच रांची के JSCA (Jharkhand State Cricket Association) स्‍टेडियम में होना है. दरअसल, BCCI (Board of Control for Cricket in India) के तय मानकों के अनुसार प्रदेश की राजधानी में स्थित होटल रेडिसन ब्‍लू में ही क्रिकेट प्‍लेयर्स ठहर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, 19 और 20 नवंबर को होटल रेडिसन ब्‍लू बुक है. बताया जा रहा है कि होटल में रूम न मिलने की स्थिति में मैच को शिफ्ट किया जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार कैडर के एक IAS अधिकारी ने 19 और 20 नवंबर को होटल रेडिसन ब्‍लू में बुकिंग कराई है. सूत्रों की मानें तो अधिकारी द्वारा 20 से 25 कमरे बुक कराने की बात सामने आ रही है. ऐसे में यदि होटल रेडिसन ब्‍लू में कमरा खाली नहीं रहता है तो इस वजह से जेएससीए स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी20 मैच को किसी दूसरे वेन्‍यू पर शिफ्ट किया जा सकता है. जेएससीए उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने बताया कि झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन इसको लेकर होटल रेडिसन ब्‍लू से लगातार संपर्क में है, ताकि इस समस्‍या को दूर किया जा सके.

रांची के JSCA स्‍टेडियम में हो सकता है भारत Vs न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच

गौरतलब है कि न्‍यूजीलैंड नवंबर में भारत के दौरे पर आने वाली है. इस दौरान विजिटिंग टीम तीन टी20 और दो टेस्‍ट मैच खेलेगी. पहला T20I 17 नवंबर को जयपुर में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा T20I 19 नवंबर को रांची में खेला जाना है.  दोनों देशों के बीच तीसरा T20I 21 नवंबर को कोलकाता के इडन गार्डन में आयोजित होगा. बता दें कि रांची में दो साल के बाद कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला जाएगा. यहां काफी समय से अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here