IPL 2021: जब फैन ने लपका पृथ्वी शॉ का शानदार कैच, कमेंटेटरों ने भी की तारीफ

0
23

[ad_1]

नई दिल्ली. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के क्वॉलिफायर 1 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ शानदार खेल रहे थे. दिल्ली कैपिटल्स (DC) इस तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज शुरू से ही गेंदबाजों को धोनी शुरू किया और उन्होंने पूरे दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रन बनाए. जोश हेजलवुड से लेकर दीपक चाहर तक पृथ्वी शॉ ने किसी को नहीं बख्शा और शानदार अर्धशतक बनाया. उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा के शिकार होने से पहले 34 गेंदों में 60 रन बनाए. जहां पृथ्वी शॉ ने अपनी शानदार पारी के दौरान चार छक्के लगाए. वहीं, शार्दुल ठाकुर की गेंद पर उनका हिट एक अलग कारण से चर्चा का विषय बन गया.

यह पांचवें ओवर की पहली गेंद थी और शार्दुल अपना स्पेल शुरू कर रहे थे. वह ऑफ स्टंप के बाहर एक लंबी गेंद के लिए गए और पृथ्वी शॉ की आंखें चमक उठीं. ओपनर ने एक बड़ा हिट लगाया और गेंद डीप मिड-विकेट की बाउंड्री के ऊपर से निकल गई. जबकि गेंद किसी भी फील्डर की पहुंच से दूर थी, स्टैंड में से एक दर्शक ने उसे कैच लिया. इस फैन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के की वजह से फेस मास्क पहना हुआ था. फैन अपनी बाईं ओर थोड़ा आगे बढ़ा और रिवर्स-कप तकनीक के माध्यम से इस कैच को शानदार ढंग से लपक लिया.

IPL 2021, Eliminator RCB vs KKR: जेमिसन की वापसी की संभावना, ऐसी हो सकती है RCB की प्लेइंगXI

यह फैन अपनी कोशिश से काफी खुश नजर आ रहा था और उनके जश्न मनाने के अंदाज से यह साफतौर पर स्पष्ट भी था. ऑन-एयर कमेंटेटरों ने भी फैन की सराहना की. इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इस बीच पृथ्वी शॉ का अर्धशतक इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज द्वारा पहला था. दुर्भाग्य से दिल्ली कैपिटल्स के लिए युवा सलामी बल्लेबाज के अलावा शीर्ष क्रम से कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं था. शिखर धवन और श्रेयस अय्यर जहां सिंगल डिजिट पर आउट हुए, वहीं चौथे नंबर पर प्रमोट हुए अक्षर पटेल ने 10 रन बनाए. फिर भी, कप्तान ऋषभ पंत शिमरोन हेटमेयर के साथ रन बनाने में शामिल हुए. दोनों खिलाड़ियों ने पूरे पार्क में कुछ शानदार शॉट खेले.

IPL 2021, Eliminator, RCB vs KKR: रसेल-वरुण की फिटनेस चिंता के बीच RCB के खिलाफ ऐसी हो सकती है KKR की प्लेइंग XI

बता दें कि दुबई में पहले गेंदबाजी करने का फैसला महेंद्र सिंह धोनी का था, लेकिन इस हार के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स को निराश होने की जरूरत नहीं हैं. दिल्ली के पास अभी फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है. पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम के साथ होगा. एलिमिनेटर में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगी. इन दोनों में से जो टीम जीतेगी, उसे दिल्ली कैपिटल्स के साथ क्वॉलिफायर 2 का मैच खेलना होगा. क्वॉलिफायर 2 में जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबला खेलेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here