IPL 2021: धोनी के विजयी चौका जड़ते ही रोने लगी नन्‍ही फैन, कप्‍तान ने दिया खास गिफ्ट, देखें Video

0
27

[ad_1]

नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (ms dhoni) सिर्फ क्रिकेटर नहीं हैं, एक इमोशन हैं. इसका एक उदाहरण चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (csk vs dc) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (ipl 2021) के पहले क्‍वालिफायर मैच में देखने को मिला. चेन्‍नई को दिल्‍ली ने 173 रन का लक्ष्‍य दिया था. आखिरी 3 गेंदों पर चेन्‍नई को 4 रन की जरूरत थी. सभी की धड़कने बढ़ी हुई थी.

एमएस धोनी स्‍ट्राइक पर थे. उन्‍होंने वहीं किया, जो वो करते आए हैं. अगली गेंद पर विजयी चौका जड़ दिया. धोनी ने जैसे ही विजयी चौका जड़ा. स्‍टेडियम में मौजूद एक नन्‍ही फैन की आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े. धोनी की इस नन्‍ही फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मैच के बाद इस वीडियो के साथ कुछ फोटो भी वायरल हो रही है. धोनी ने अपनी इस फैन को मैच के बाद साइन की हुई गेंद गिफ्ट में दी. सीएसके के फाइनल में पहुंचने के बाद धोनी ने फैंस और सपोर्ट स्‍टाफ का शुक्रिया अदा किया. धोनी ने कहा कि पिछली बार हमने क्‍वालिफाई नहीं किया था, यह बहुत मुश्किल था. सभी काफी इमोशनल थे.

IPL 2021: धोनी ने चौके से मैच जिताने के बाद अपनी बल्‍लेबाजी पर दिया बयान, कहा- मैंने ज्‍यादा अच्‍छी पारियां नहीं खेली

IPL 2021: चेन्नई से क्वालिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स से आखिर कहां हुई चूक? ऋषभ पंत ने बताई वजह

मुकाबले की बात करें तो चेन्‍नई ने 2 गेंद पहले ही 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों पर 70 रन और रॉबिन उथप्‍पा ने 44 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली. धोनी ने 6 गेंदों पर नाबाद 18 रन जड़े. उन्‍होंने अपनी पारी में 3 चौके और एक छक्‍का जड़कर सीएसके को जीत दिलाई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here