IPL 2021: रुतुराज गायकवाड़ ने अश्विन को उनके अंदाज में दिया ‘जवाब’, फैन्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

0
49

[ad_1]

नई दिल्ली. रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) आईपीएल 2021 के क्वॉलीफायर 1 के दौरान एक दिलचस्प बैंटर में शामिल हुए. आईपीएल के 14वें सीजन का पहला क्वॉलिफायर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, जिसमें सीएसके ने जीत हासिल कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. मैच के दौरान अश्विन और रुतुराज के बीच कुछ मजेदार हुआ, जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन दिया. सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने क्वॉलिफायर 1 में आर अश्विन के साथ ‘जैसे को तैसा’ वाला काम किया.

दिल्ली कैपिटल्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और अच्छी शुरुआत की. हालांकि, कुछ विकेट गिरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम दबाव में आ गई. दिल्ली में बल्लेबाजों की कमी थी, ऐसे में टीम ने अक्षर पटेल को प्रमोट किया. हालांकि, इस कदम से कोई फायदा नहीं मिला. बाद में ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर ने जिम्मेदारी से खेला और दिल्ली कैपिटल्स को स्कोरबोर्ड पर कुल 172 रन टांगने में मदद की. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी फाफ डुप्लेसी का बड़ा विकेट बहुत पहले ही खो दिया था. लेकिन रुतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा ने सीएसके के जहाज को स्थिर कर दिया.

IPL 2021: जब फैन ने लपका पृथ्वी शॉ का शानदार कैच, कमेंटेटरों ने भी की तारीफ

उन्होंने जोखिम लिया और सीएसके को जीत की स्थिति में ला दिया. लंबे समय के बाद रॉबिन उथप्पा ने शानदार अर्धशतक के साथ जोरदार वापसी की. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने हालांकि खेल में असंगत रहे हैं. सीएसके की पारी के नौंवे ओवर में आर अश्विन ने गेंदबाजी से हाथ खींच लिया, जबकि ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपना एक्शन लगभग पूरा कर लिया है. रॉबिन उथप्पा चिंतित थे कि अश्विन उन्हें “मांकड” करेंगे. हालांकि अश्विन ने ऐसा कोई प्रयास नहीं किया.

‘अफगानिस्तान में तालिबान आया, पाकिस्तान में खान, पेट्रोल 130… लेकिन ना बदला तो शोएब मलिक’, देखें वीडियो

इसके अगले ही डिलीवरी प्रयास में हालांकि आर अश्विन गेंद को पहुंचाने के बहुत करीब थे, लेकिन यह बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ थे, जो आखिरी समय में पीछे हट गए. इस तरह मैच में कुछ मिनट दिलचस्प थे, क्योंकि खेल के भीतर दो खिलाड़ियों के बीच एक तरह का कोल्ड-डुअल चल रहा था. रुतुराज ने एक भारतीय दिग्गज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए खुद के होने का अपार साहस दिखाया.

घटना के बाद बाद में दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस घटना को लेकर अपना रिएक्शन जरूर दिया.

बता दें कि इस मैच में 173 रन के टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई ने 18 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए थे. सीएसके को आखिरी 12 गेंदों में जीत के लिए 24 रन की दरकार थी.

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के पहले क्वॉलिफायर में पुराने अंदाज में मैच फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आए. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 गेंद में 18 रन की तूफानी पारी खेली. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के पहले क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here