RCB को KKR के खिलाफ मैच से पहले लगा झटका, विराट के 2 खिलाड़ियों ने अचानक छोड़ी टीम

0
34

[ad_1]

दुबई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने सोमवार को आलराउंडर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा (Dushmantha Chameera) को टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंका टीम (Srilanka Cricket Team) से जुड़ने के लिये टीम का बायो बबल  छोड़ने की अनुमति दे दी. आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिये आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था.

हसरंगा ने जहां दो मैच खेले, वहीं चमीरा को एक मैच में भी प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली. ये दोनों आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल एलिमिनेटर के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे.

आरसीबी ने ट्वीट किया कि वानिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है. क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है. हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवर रवैये और कड़े परिश्रम के लिये आभार व्यक्त करते हैं. श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा.

IPL 2021, Eliminator, RCB vs KKR: रसेल-वरुण की फिटनेस चिंता के बीच RCB के खिलाफ ऐसी हो सकती है KKR की प्लेइंग XI

RCB vs KKR Head To Head : …तो विराट की आरसीबी की जीत पक्की! 2 साल का रिकॉर्ड है सबूत

हसरंगा ने लिखी भावुक पोस्ट
हसरंगा ने आरसीबी का साथ छोड़ने पर एक भावुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मैं दिल से आरसीबी का आभार प्रकट करता हूं और टीम को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि हम इस साल जरूर खिताब जीतेंगे. इस लेग स्पिनर ने आगे लिखा कि टीम और प्रबंधन के साथ हर चीज में मेरा अनुभव बेहतरीन रहा है. टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना माहौल है. मुझे इस टीम से खेलने का मौका मिला, उसके लिए टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करता हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here