रामनवमी की शुभकामनाएं देकर भी ट्रोल हो गए ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

0
30

[ad_1]

नई दिल्ली. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (DC) पिछले साल आईपीएल की रनर-अप रही थी. लेकिन इस बार टीम लीग स्टेज में टॉप पर रहने के बावजूद फाइनल में नहीं पहुंच पाई. पहले क्वालिफायर में उसे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दूसरे में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शिकस्त दी. इस हार ने दिल्ली के पहले आईपीएल खिताब जीतने के इंतजार को और लंबा कर दिया. दिल्ली की हार से कप्तान पंत भी काफी मायूस थे और अभी वो इस हार के दर्द से पूरी तरह उबरे भी नहीं थे कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया. इसकी वजह भी दिलचस्प है.

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत ने ट्वीट कर रामनमवी (Rishabh Pant Trolled For Ramnavmi Wishes) की शुभकामनाएं दीं थीं. लेकिन इसे लेकर उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा भाई रामनवमी नहीं, महानवमी है. एक यूजर ने पंत की तुलना समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से कर दी. यूजर ने लिखा कि यह भी अखिलेश यादव निकले. दरअसल, सपा प्रमुख ने भी गुरुवार को महानवमी पर रामनवमी की बधाई का ट्वीट कर दिया था. इस पर भाजपा नेताओं ने तंज कसा था.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई इसे रामनवमी नहीं विजयादशमी या दशहरा (Dussehra 2021) कहते हैं. एक और यूजर ने लिखा कि रामनवमी तो अप्रैल में आती है. शारदीय नवरात्र में तो महानवमी होती है. एक और यूजर ने लिखा कि लगता है कि आईपीएल में हार के बाद ऋषभ भाई का दिमाग कम काम कर रहा है. 

पंत को ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल किया
पंत के इस ट्वीट के बाद उन पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. दरअसल, रामनवमी का पर्व चैत्र मास (अप्रैल) में मनाया जाता है, जबकि शारदीय नवरात्र में महानवमी होती है. जो मां दुर्गा की आराधना का दिन है. इसके बाद ही दशहरा, यानी विजयादशमी आती है.

पंत ने आईपीएल से बाहर होने के बाद भावुक पोस्ट किया था
पंत ने इससे पहले आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद भावुक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था- “इस सत्र का समापन निराशानजक रहा. लेकिन मेरे लिये इस असाधारण योद्धाओं की टीम की अगुआई करने से ज्यादा गर्व का पल और कुछ नहीं हो सकता था. हमने पूरे सीजन में चुनौतियों का सामना किया. हमने हमेशा अपना सौ फीसदी दिया. मालिकों, स्टाफ और टीम के साथियों और सबसे महत्वपूर्ण हमारे प्रशंसकों का मैं दिल से शुक्रिया करना चाहूंगा. हम अगले साल दमदार वापसी करेंगे.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here