IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने CSK की जर्सी में बेटी के साथ शेयर की PIC, फिर डिलीट कर मांगी माफी

0
52

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और डेविड वॉर्नर (David Warner) के बीच मामला कुछ ऐसा रहा, जिसकी चर्चा सालभर होती रही. कई वर्षों तक फ्रेंचाइजी की बल्लेबाजी की रीढ़ के रूप में सेवा करने के बाद कुछ खराब खेल और फॉर्म के नुकसान ने वॉर्नर को कप्तानी से बर्खास्त करा दिया और बाद में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर करवा दिया. यह सब आईपीएल 2021 (IPL 2021) के भारत फेज में हुआ. जब यूएई लेग शुरू हुआ, तो ऐसा लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद में अपने करियर को पुनर्जीवित करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के पास मौका है.

आईपीएल के 14वें सीजन का यूएई लेग शुरू हुआ, लेकिन डेविड वॉर्नर की किस्मत नहीं बदल पाई. यूएई में उन्हें मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया, लेकिन दोनों बार खराब पारी की बाद उन्हें एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने डेविड वॉर्नर के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के बाद के कुछ मैचों में वह टीम के साथ स्टेडियम नहीं गए.

CSK vs KKR: कौन बनेगा IPL 2021 विजेता? वसीम जाफर ने की एकदम परफेक्ट भविष्यवाणी

इन मैचों में उन्हें डगआउट में भी नहीं देखा गया. वॉर्नर फैन्स के साथ स्टैंड्स में नजर आए. उन्होनें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ स्टैंड्स में बैठकर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए चियर करते हुए तस्वीरें शेयर की थी. वॉर्नर को डगआउट में जगह नहीं मिलने पर फैन्स ने फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट के इस व्यवहार को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की. इन सभी घटनाओं के बाद अत्यधिक अटकलें लगाई जा रही थीं कि आगामी सीजन के लिए वॉर्नर को फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किया जा सकता है. अपने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के साथ वॉर्नर ने यह भी संकेत दिया कि फ्रेंचाइजा में उनका समय अभी समाप्त हो गया है.
IPL Final: CSK के खिलाड़ियों ने फाइनल में बना दिए 100, 200 और 300, जीत से एक कदम दूर टीम

अब चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 के फाइनल से पहले एक ऐसी घटना हुई है, जिसके बाद अटकलें और तेज हो गई हैं. 15 अक्टूबर को डेविड वॉर्नर ने एक पेटिंग पोस्ट की, जिसमें वॉर्नर और उनकी बेटी सीएसके की येलो जर्सी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की और ट्विटर पर इसका एक लिंक साझा किया. उन्होंने लिखा, “मुझे यकीन नहीं था कि आज रात किसके लिए जाना है, लेकिन मैं इस फैन को ना नहीं कह सकता था, जिसने मुझे इसे पोस्ट करने के लिए कहा था !!”

हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को डिलीट कर दिया और इसके बजाय सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पहने अपनी और अपनी बेटी की एक और तस्वीर अपलोड कर दी. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि पेंटिंग इस चित्र पर आधारित थी, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह मूल है. उन्होंने यह भी लिखा, “यहां मूल है, बहुत सारे लोग परेशान थे. आज रात सभी के लिए आपकी क्या भविष्यवाणी है? #आईपीएल #क्रिकेट #सॉरी”.”

तस्वीर को हटाने के पीछे का मकसद डेविड वॉर्नर के प्रशंसकों की प्रतिक्रिया हो सकती है. हैदराबाद फ्रेंचाइजी के प्रति ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की वफादारी पिछले कुछ दिनों में काफी स्पष्ट है. एक मैच के दौरान उन्हें स्टैंड में अपनी टीम का झंडा लहराते हुए भी देखा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here