T20 World Cup से पहले कोहली ने दिया पंत को चैलेंज, पूरा नहीं किया तो हो सकती है टीम से छुट्टी !

0
47

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप इस रविवार से शुरू होने जा रहा है. भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान (IND vs PAK T20 World Cup 2021) से होगा. इससे पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को एक चैलेंज दे दिया है. अगर पंत उस चुनौती को पूरा करने में सफल नहीं रहे तो उनकी टीम से छुट्टी हो सकती है. यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि टी20 विश्व कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के नए प्रमोशनल वीडियो में विराट ने पंत से कहा है. इस वीडियो में कोहली ने पंत की जमकर खिंचाई की है.

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है. उसमें पंत और कोहली दोनों एक दूसरे की टांग खींच रहे हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में कोहली विकेटकीपर बल्लेबाज पंत से कहते हैं-“टी20 क्रिकेट में छक्के ही मैच जिताते हैं. इस पर ऋषभ पंत जवाब देते हैं- “चिंता मत कीजिए भईया मैं रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं. याद है ना आपको कि इंडिया को एक विकेटकीपर ने ही सिक्स मारकर वर्ल्ड कप जिताया था.”

विराट ने की पंत की खिंचाई
इसके जवाब में विराट कोहली कहते हैं कि हां, लेकिन भारत के पास अभी तक कोई माही भाई जैसा विकेटकीपर नहीं हुआ है. इस पर पंत बोलते हैं कि भैया मैं हूं ना आपका विकेटकीपर. यह बात सुनते ही विराट कहते हैं कि मेरे पास कई सारे विकेटकीपर है, देखते हैं कि वॉर्म-अप मुकाबले में कौन खेलेगा, सोचते हैं. इस पर पंत मायूस हो जाते हैं.

धोनी को हमेशा कोसने वाले गंभीर के सुर बदले, IPL Final से पहले बांधे तारीफों के पुल

रामनवमी की शुभकामनाएं देकर भी ट्रोल हो गए ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बता दें कि भारतीय टीम 18 और 20 अक्टूबर को अपने वॉर्म अप मुकाबले खेलेगी. वहीं, टी20 विश्व कप में टीम का ओपनिंग मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा. इसके बाद 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और फिर 3 नवंबर को अफगानिस्तान से टक्कर होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here