डुप्लेसी और ताहिर का नाम लिए बिना CSA ने चेन्नई टीम को दी बधाई, स्टेन ने लताड़ा तो पोस्ट किया डिलीट

0
56

[ad_1]

नई दिल्ली. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के फाइनल में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 27 रन से मात दी. इस जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड सीएसए (CSA) ने चेन्नई टीम को बधाई दी लेकिन टीम के ओपनर और मैन ऑफ द मैच रहे फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) का ही नाम हटा दिया. इसके अलावा इमरान ताहिर का भी नाम शामिल नहीं किया. इसे लेकर पूर्व पेसर डेल स्टेन (Dale Steyn) ने बोर्ड को करारा जवाब दिया. बाद में सीएसए ने पोस्ट ही डिलीट कर दिया.

दुबई में खेले गए आईपीएल-2021 के फाइनल मैच में चेन्नई ने फाफ डुप्लेसी की 86 रनों की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 192 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता टीम 9 विकेट पर 159 रन ही बना सकी. उसे शुभमन गिल (51) और वेंकटेश अय्यर (50) ने बेहतरीन शुरुआत दी लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद विकेट लगातार गिरते चले गए. इसके बाद सीएसए ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई टीम की जीत के लिए बधाई दी लेकिन केवल पेसर लुंगी एंगिडी (Lungi Ngidi) का नाम लिका जबकि वह फाइनल खेलने वाली प्लेइंग-XI का हिस्सा भी नहीं थे. वहीं, डुप्लेसी जीत के नायकों में शामिल थे लेकिन उनका नाम तक नहीं लिया. इसके अलावा ताहिर को भी टैग नहीं किया जो स्क्वाड का हिस्सा थे.

डुप्लेसी ने इसके रिप्लाई में लिखा, ‘सही में.’ उन्होंने सीएसए को टैग भी किया. वहीं, स्टेन ने लिखा, ‘यह अकाउंट चला कौन रहा है. जहां तक मुझे पता है फाफ ने अभी संन्यास नहीं लिया है, ना ही इमरान (ताहिर) ने, दोनों खिलाड़ियों ने सीएसए को कई साल तक अपनी सेवाएं दी हैं और उनके नाम का जिक्र तक नहीं किया गया. वाहियात.’

CSA के इंस्टाग्राम पोस्ट पर डुप्लेसी और डेल स्टेन ने कमेंट किए.

इसके बाद सीएसए ने अपनी पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया. स्टेन ने फिर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ‘सीएसए ने अब कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है. यहां कुछ सलाह देना चाहूंगा है. सही चीजें करें. पोस्ट डिलीट करें और उन सभी खिलाड़ियों को जोड़ें जो शामिल सभी खिलाड़ियों को जोड़ें, अपने आप को शर्मिंदगी और उपहास से बचाएं.’ सीएसए ने इंस्टाग्राम और ट्विटर, दोनों अकाउंट से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here