धोनी और साक्षी 2022 में बनने वाले दूसरे बच्चे के माता-पिता? ट्विटर पर लग रही अटकलें

0
32

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल (IPL 2021) मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शुक्रवार को दुबई में खेला गया है. इस महामुकाबले में सीएसके ने केकेआर को हराकर चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया. चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत के बाद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के परिवारों ने मैदान पर आकर इस जीत की खुशी मनाई. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva) भी मैदान पर आईं और धोनी के गले लगकर इस खुशी को सेलिब्रेट किया. साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद फैन्स धोनी के दूसरी बार पिता बनने का अंदाजा लगा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि साक्षी धोनी मां (Sakshi Dhoni Pregnancy Rumours) बनने वाली हैं. और 2022 में धोनी और साक्षी के घर दूसरा नन्हा मेहमान आने वाला है. भले ही ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अफवाहों और अटकलों की पुष्टि होनी बाकी है, लेकिन इसने प्रशंसकों को इस को बधाई देने से नहीं रोका है. सोशल मीडिया पर चल रहा है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने साक्षी के मां बनने की पुष्टि की और वह चार महीने की गर्भवती हैं. हालांकि, प्रियंका रैना, साक्षी धोनी या महेंद्र सिंह धोनी किसी की भी तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

IPL 2021 Final: सलमान भी हैं माही के फैन, बोले- जो बोलेगा धोनी में अब दम नहीं…

IPL 2021 Awards: इमर्जिंग प्लेयर बने ऋतुराज, गेम चेंजर रहे हर्षल पटेल, देखें अवॉर्ड्स की फुल लिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड ने टीम के साथ यूएई की यात्रा की थी और सीएसके के सभी मैचों में वह लगातर अपनी टीम को चियर करते हुए भी नजर आईं. धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जीवा की सीएसके के सभी मैचों में लगातार उपस्थिति रही है. इस दौरान साक्षी धोनी के कपड़ों को देखने के बाद फैन्स इस तरह की अटकलें लगा रहे हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. फाफ डुप्लेसी ने 59 गेंदों में शानदार 86 रनों की पारी खेली. उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा और मोईन अली के साथ शानदार साझेदारी की. वहीं, रन चेज करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी. इस दौरान शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने अर्धशतक भी जड़े, लेकिन वह बेकार गए. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके. जोश हेजलवुड और रविंद्र जडेजा ने 2-2 विकेट हासिल किए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here