बिग बैश लीग में भारतीय महिला खिलाड़ियों का धमाल, शेफाली और राधा ने दिलाई सिडनी को जीत

0
34

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारत की युवा बल्‍लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और स्‍टार गेंदबाज राधा यादव के दमदार प्रदर्शन की बदौलत महिला बिग बैश लीग (Women Big Bash League) में सिडनी सिक्‍सर्स ने होबार्ट हरिकेन को 5 विकेट से हरा दिया. हालांकि एक अन्‍य मैच में पूनम यादव के दो विकेट के बावजूद ब्रिस्‍बेन हीट को शिकस्त का सामना करना पड़ा.
युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली ने 50 गेंद में 6 चौकों की मदद से 57 रन की पारी खेली, जिससे सिडनी की टीम ने 126 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.हरिकेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 125 रन बनाए थे.

राधा ने हमवतन घोष को अर्धशतक पूरा करने से रोका 

शेफाली के अलावा सिक्सर्स की कप्तान एलिस पैरी ने भी 33 गेंद में 27 रन की पारी खेली, जिससे टीम ने 19.3 ओवर में 5 विकेट पर 129 रन बनाकर जीत दर्ज की.बाएं हाथ की स्पिनर राधा ने हमवतन ऋचा घोष (46 गेंद में 46 रन) और साशा मोलोनी (16 गेंद में 22 रन) को आउट करते हुए हरिकेन को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोका.

पाकिस्‍तान हॉल ऑफ फेम में शामिल महान गेंदबाज, रणजी ट्रॉफी के डेब्‍यू मैच में मचाया था कोहराम

IND vs PAK: जब अकरम के बल्ले से मियांदाद ने आखिरी गेंद पर किया था चमत्कार, करोड़ों भारतीयों का टूट गया था दिल

एक अन्य मैच में लेग स्पिनर पूनम ने बेथ मूनी (40) और हीथर ग्राहम को आउट किया, जिससे ब्रिस्‍बेन हीट ने पर्थ स्कोरचर्स को 7 विकेट पर 137 रन पर रोक दिया. हीट ने भी 9 विकेट पर 137 रन बनाए, जिसके बाद स्कोरचर्स ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here