T20 World Cup: आगाज के साथ ही सामने आई सबसे इमोशनल तस्‍वीर, जानें क्‍यों रोने लगा सपोर्ट स्‍टाफ

0
18

[ad_1]

राष्‍ट्रगान के दौरान पापुआ न्‍यू गिनी का सपोर्ट स्‍टाफ  (PC:Video screenshot)

राष्‍ट्रगान के दौरान पापुआ न्‍यू गिनी का सपोर्ट स्‍टाफ (PC:Video screenshot)

T20 world cup 2021: पापुआ न्‍यू गिनी और ओमान के बीच पहले राउंड के मैच के साथ ही रविवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का आगाज हो गया है

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) का आगाज हो चुका है और पहले मैच में ओमान और पापुआ न्‍यू गिनी की टीमें मैदान पर उतरी. पहले राउंड के ग्रुप बी मुकाबले में ओमान के कप्तान जीशान मसूद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. जैसे ही दोनों टीमों का राष्‍ट्रगान बजा. टी20 वर्ल्‍ड कप की सबसे भावुक तस्‍वीर सामने आई. राष्‍ट्रगान के दौरान पापुआ न्‍यू गिनी के सपोर्ट स्‍टाफ की आंखों में आंसू आ गए.
सपोर्ट स्‍टाफ की आंखों में ये आंसू कड़ी मेहनत के बाद इस स्‍टेज पर पहुंचने के हैं. दरअसल पापुआ न्यू गिनी (PNG) की टीम 2 बार बेहद करीब से टी20 विश्व के लिए क्वालीफाई करने से चूकने के बाद 2019 में आईसीसी टी20 विश्व कप क्वालीफायर में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी थी.

करीब 2 साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहा था पापुआ न्‍यू गिनी 
पापुआ न्‍यू गिनी की टीम के लिए यहां तक पहुचंना आसान नहीं था. उन्‍हें इस स्‍टेज तक पहुंचने के लिए काफी अधिक चुनौतियों का सामना करना पड़ा.
बिग बैश लीग में भारतीय महिला खिलाड़ियों का धमाल, शेफाली और राधा ने दिलाई सिडनी को जीत

पाकिस्‍तान हॉल ऑफ फेम में शामिल महान गेंदबाज, रणजी ट्रॉफी के डेब्‍यू मैच में मचाया था कोहराम

कोरोना के कारण देश इस समय कोविड-19 के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है, जिसमें कुछ खिलाड़ियों को तो अपने परिवार के सदस्यों को खोना भी पड़ा है. करीब 2 साल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहने के बाद टीम के सामने अब चुनौती लय हासिल करने की है. हालांकि सपोर्ट स्‍टाफ ने टीम को यहां तक पहुंचाने के लिए दिन रात एक कर दिया था. टूर्नामेंट से पहले टीम को लगातार 12 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here