IPL 2021 से लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का हुआ ट्रेडिशनल स्वागत, मां ने ऐसे उतारी बेटे की नजर- VIDEO

0
31

[ad_1]

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के सफल अभियान के बाद वापस स्वदेश लौट गए हैं. स्वदेश में ऋतुराज का पारंपरिक अंदाज में स्वागत हुआ, जो उनकी मां ने किया. सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज के वेलकम का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में ऋतुराज गाड़ी से अपने घर पहुंचते हैं, जहां उनकी मां दरवाजे पर ही नजर उतार कर अपने बेटे का स्वागत करती नजर आ रही हैं. ऋतुराज के वेलकम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

24 साल के ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल इतिहास में ऑरेंज कैप जीतने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने हैं. उन्होंने आईपीएल के 14वें सीजन का अंत 635 रनों के साथ किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ फाइनल में 59 गेंदों में 86 रन बनाकर आउट होने के बाद गायकवाड़ से सिर्फ दो रन कम रह गए थे.’

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री तलाश रहे हैं नया रोल, इन दो करियर पर है उनकी नज़र

ऋतुराज गायकवाड़ का आईपीएल 2021 के पूरे सीजन में शानदार परफॉर्मेंस रहा. दुबई से घर वापस लौटने पर उनका जमकर स्वागत हुआ. उनके स्वागत का वीडियो सीएसके के अलावा फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ऋतुराज का स्वागत पारंपरिक महाराष्ट्रीयन अंदाज में किया गया.

आईपीएल 2021 के फाइनल मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा, ”ऑरेंज कैप जीतना और आईपीएल जीतना बहुत खुशी की बात है. आईपीएल जीतना बहुत संतोषजनक है. यह बहुत अच्छा लगता है. हमारा पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा. यहां आकर सभी ने विश्वास किया और हम यहां हैं. जब आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे होते हैं तो आपको अपने कम जोखिम वाले शॉट्स पर भरोसा होता है. आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप अंत तक वहां हैं.”
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ रहेंगे एमएस धोनी या होंगे रिलीज, नियम को लेकर चिंता में सीएसके

वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा ऋतुराज गायकवाड़ को चेन्नई सुपर किंग्स का आज और भारत का कल बताया है. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, ”ऋतुराज गायकवाड़ सीएसके का आज और भारत का कल हैं. वह मेरा पसंदीदा खिलाड़ी रहा है. यह पहली बार है कि ऑरेंज कैप और इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार एक ही खिलाड़ी को मिला है. उसने हर चीज में टॉप किया है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here