IPL 2022 मेगा ऑक्शन को लेकर रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात, बोले- चमत्कार ही…

0
33

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) का सफर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indains) के लिए एक दिल टूटने के रूप में समाप्त हुआ, क्योंकि पांच बार की विजेता फ्रेंचाइजी सीजन के प्लेऑफ में भी इस बार अपनी जगह नहीं बना सकी. अब आईपीएल 2022 में एक बड़ी नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) होगी. ऐसे में टीमों में प्रमुख रूप से फेरबदल किया जाएगा. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कहना है कि वह चाहते हैं कि हर बार मुंबई इंडियंस के लिए एक ही कोर ग्रुप हो, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता. रोहित अपनी कोर टीम के साथ ही मुंबई इंडियंस में रहना चाहते हैं, लेकिन मेगा ऑक्शन में समीकरण बदल सकते हैं.

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन को लेकर कहा है कि जब तक कोई चमत्कार नहीं हो जाता, तब तक उनके पास एक ही टीम नहीं होगी. यह सभी जानते हैं कि मुंबई इंडियंस ने पिछले कुछ वर्षों में खिलाड़ियों के अपने मौजूदा सेट के साथ बड़ी सफलता का आनंद लिया है, क्योंकि उनकी टीम के नाम पांच खिताब दर्ज हैं. वे दुनिया की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक हैं. हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन और टीम के खिलाड़ियों को लेकर बाद कर रहे हैं.

T20 World Cup: वेस्टइंडीज की टीम अनुभव के मामले में भारत और पाकिस्तान से पीछे, खास कारण से जीता 2 खिताब

इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा, ”जब तक कोई चमत्कार नहीं होता, तब तक हमारे पास पहले वाली टीम नहीं होगी. अगले साल उन सभी को एक ही समूह के हिस्से के रूप में रखना कठिन होगा. लेकिन, उम्मीद है कि हम खिलाड़ियों का एक ही मुख्य समूह प्राप्त कर सकते हैं और आगे के कुछ साल भी चमत्कार कर सकते हैं.”

इसका श्रेय स्काउट्स को जाता है : रोहित शर्मा
रोहित शर्मा ने बातचीत में आगे बढ़ते हुए मुंबई इंडियंस के प्रतिभा स्काउट के लिए प्रशंसा के विशेष शब्द कहे, जिसने उनकी पिछली मेगा नीलामी में एक महान भूमिका निभाई और कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुना. उन्होंने कहा कि वे सभी घरेलू खेलों पर नजर रखते हुए बहुत अच्छा काम करते हैं और इसके लिए प्रबंधन को फीडबैक देते हैं. रोहित शर्मा ने आगे उस माहौल की सराहना की, जो ये खिलाड़ी अपने लिए सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बनाते हैं.

T20 World Cup: कर्टिस कैंफर साउथ अफ्रीका के भविष्य थे, आयरलैंड के खिलाफ एक मैच के कारण छोड़ा देश

रोहित शर्मा ने कहा, ”इसका श्रेय स्काउट्स को जाता है, जो बस दिन-ब-दिन बाहर जाते हैं और सभी घरेलू खेल देखते हैं. और हमें फीडबैक दें कि कौन से खिलाड़ी क्या कर रहे हैं. ये खिलाड़ी एक या दो गेम या एक या दो सीजन में नहीं बने हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि उन्हें वह वातावरण मिले, जो वे चाहते हैं. वहां जाने के लिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उन्होंने वर्षों से बहुत मेहनत की है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here