Abu Dhabi T10 League 2021: पूर्व भारतीय कप्‍तान अजहरुद्दीन बने बांग्ला टाइगर्स के ब्रांड एंबेसडर

0
69

[ad_1]

अबुधाबी. पूर्व भारतीय कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) को बांग्ला टाइगर्स ने आगामी अबु धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League 2021) के लिए फ्रेंचाइजी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. अजहरुद्दीन टूर्नामेंट से पहले टीम से जुड़ेंगे और खिलाड़ियों को प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाएंगे. टूर्नामेंट 19 नवंबर से अबुधाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इसे औपचारिक रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से स्वीकृति और अमीरात क्रिकेट बोर्ड से लाइसेंस हासिल है.

इस टीम में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और मोहम्मद आमिर जैसे दिग्गज खेलेंगे, जबकि दक्षिण अफ्रीका कप्तान फाफ डु प्लेसी को ‘आइकन’ खिलाड़ी नामित किया गया है. अजहर ने कहा कि बांग्ला टाइगर्स जैसी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना शानदार है.  हमारी टीम में कुछ रोमांचक खिलाड़ी हैं. मुझे यकीन है कि वे टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है.

वर्ल्‍ड कप खेलने वाले 32 खिलाड़ी लेंगे लीग में हिस्‍सा
वहीं इस लीग में 32 ऐसे खिलाड़ी भी हिस्‍सा लेंगे, जो टी20 वर्ल्‍ड कप का भी हिस्‍सा हैं. अबु धाबी टी 10 लीग का यह 5वां सीजन होगा, जो टी20 वर्ल्‍ड कप होने के कुछ दिन बाद शुरू होगा.

टी20 वर्ल्ड कप में कौन करेगा भारत के लिए ओपनिंग? विराट कोहली ने दिया जवाब

T20 World Cup: टीम इंडिया अपने सबसे अच्छे ओपनर को नहीं देगी मौका! पाकिस्तान की बल्ले-बल्ले

लीग का आगाज 19 नवंबर को होगा और फाइनल 4 दिसंबर को खेला जाएगा. इस लीग में क्रिस गेल, निकोलस पूरन, आंद्र रसेल, ड्वेन ब्रावो, ऑयन मॉर्गन, आदिल राशिद जैसे कई खिलाड़ी हिस्‍सा लेंगे. अबु धाबी लीग में अफगानिस्‍तान, श्रीलंका, आयरलैंड, बांग्‍लादेश के खिलाड़ी भी नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here