T20 WC: बाबर आजम ने LIVE मैच में उड़ाया शादाब खान का मजाक, बोले- बुड्ढे हो गए हो…

0
51

[ad_1]

नई दिल्ली. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में वॉर्म अप मैच जीतने के साथ शानदार आगाज किया. सोमवार को पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज (Pakistan vs West Indies) को अभ्यास मैच में सात विकेट से मात दी. पाकिस्तान ने 27 गेंद शेष रहते हुए ही 131 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. कैरेबियाई टीम द्वारा पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद बाबर आजम (Babar Azam) और शादाब खान (Shadab Khan) एक मजेदार घटना में शामिल हुए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इसके खूब मजे ले रहे हैं.

शाहीन अफरीदी की पहली ओवर की दूसरी गेंद पर लेंडल सिमंस का इनसाइड ऐज लगा, लेकिन उन्होंने तेजी से एक रन लिया. यह एक डायरेक्ट हिट थी, लेकिन आंद्रे फ्लेचर स्ट्राइकर एंड पर पहुंच चुके थे. इसके बाद लाहौर में जन्मे बाबर आजम ने मजाकिया अंदाज में शादाब खान की फील्डिंग का मजाक उड़ाते हुए कहा कि शादाब बूढ़ा हो गया है. बाबर आजम को वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बुड्ढा हो गया तू, बुड्ढा हो गया तू, जवानी विच तेरा रन आउट से (जवानी में ही तू रन आउट हो गया).’ दरअसल, बाबर आजम ने जिस शादाब खान को बुड्ढा कहा है, उनकी उम्र सिर्फ 23 साल है.

T20 World Cup: पाकिस्‍तान के खिलाफ क्‍या होगा भारत का बल्‍लेबाजी क्रम? ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होगा तय

वेस्टइंडीज की पारी के दौरान शादाब खान ने पहले मिस फील्डिंग कर दी थी और साथ ही बल्लेबाज को रन आउट करने से भी चूक गए थे. इसके बाद बाबर आजम ने मजाकिया अंदाज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उप कप्तान को बुड्ढा करार दे दिया.

टी20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच में बल्ले से चमके बाबर आजम
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के वार्म अप मैच में बाबर आजम का दिन बेहद शानदार रहा. बतौर कप्तान और बल्लेबाज उन्होंने शानदार काम किया. भले ही उनकी टीम सभी विभागों में शानदार थी. बाबर ने भी बल्ले से बेहतरीन काम किया. मोहम्मद रिजवान के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 41 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए. 12वें ओवर में हेडन वॉल्श जूनियर ने उन्हें आउट कर दिया, लेकिन तब तक पाकिस्तान ड्राइविंग सीट पर आ चुका था.

उन्हें फखर जमां का उपयुक्त समर्थन मिला, जिन्होंने 24 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए. फखर जमां को रिजर्व से लिया गया था, क्योंकि पाकिस्तान ने टूर्नामेंट से पहले अपने 15 सदस्यीय टीम में तीन बदलाव किए थे. जहां तक ​​शादाब का सवाल था, उन्होंने केवल दो ओवर फेंके, जहां उन्होंने 3.50 की अच्छी इकोनॉमी रेट से सात रन दिए.

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टेंशन में विराट! क्या अब धोनी दूर करेंगे उलझन?

शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली और हारिस रौफ ने दो-दो विकेट लिए. रोस्टन चेज का विकेट इमाद वसीम को मिला. पाकिस्तान अपने दूसरे अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका के साथ अगला मुकाबला करेगा. टी20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 में अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए बाबर आजम की टीम रविवार 24 अक्टूबर को दुबई में भारत से भिड़ेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here