इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपनी ही टी20 वर्ल्ड टीम को बताया शर्मनाक

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड के आक्रामक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने कहा कि टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का टीम में नहीं होना शर्मनाक है. हालांकि रॉय ने यह भी कहा कि अच्छा प्रदर्शन करने के लिये इंग्लैंड की टीम में काफी गहराई है. ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टोक्स मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अनिश्चितकालीन ब्रेक पर हैं. वहीं आर्चर दाहिनी कोहली में फ्रेक्चर के कारण टीम से बाहर हैं.

अबुधाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स के लिये खेल रहे रॉय ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैं यह नहीं कहूंगा कि यह समस्या है, यह शर्मनाक है. लेकिन दोनों फिर से स्वस्थ होने की राह पर हैं.’’ हरफनमौला सैम करेन भी आईपीएल के दौरान लगी चोट के कारण टीम से बाहर हैं. उनके भाई टॉम कुरेन को विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है. रॉय ने कहा, ‘‘अगर आप अभी टीम की गहराई देखेंगे तो इंग्लैंड के पास काफी प्रभावशाली खिलाड़ी हैं. खिलाड़ियों ने अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और वे काफी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे खिलाड़ी हैं जो मौका पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन जरूर करेंगे और काफी प्रतिभाशाली हैं.’’

आईपीएल के यूएई चरण में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को धीमी पिचों पर दिक्कत आई लेकिन रॉय इससे इत्तेफाक नहीं रखते. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे ऐसा नहीं लगता. खिलाड़ियों ने सभी पिचों पर अपने कौशल का प्रदर्शन किया. पिचें धीमी हैं लेकिन यह कोई दिक्कत नहीं है. हमने काफी अभ्यास किया है और कई खिलाड़ी आईपीएल खेले हैं. खिलाड़ी हर पिच पर अच्छा प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं.”

यह भी पढ़ें:

ना विराट, ना रोहित… कपिल देव ने बताया कौन है T20 WC का सबसे खास खिलाड़ी

टीम इंडिया के सबसे बड़े आलोचक ने माना, विराट ब्रिगेड WC जीतने की प्रबल दावेदार

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम: ऑयन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरेस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल रशीद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.

रिजर्व खिलाड़ीः लियाम डॉसन, जेम्स विंस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here