भारत के सबसे बड़े आलोचक ने भी माना- टीम इंडिया T20 World Cup जीतने की सबसे बड़ी दावेदार

0
20

[ad_1]

ICC T20 World Cup 2021: रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 2 गेंद पर विकेट लिए. (AP)

ICC T20 World Cup 2021: रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 2 गेंद पर विकेट लिए. (AP)

ICC T20 World Cup 2021: भारत ने टी20 विश्व कप से पहले दो वॉर्मअप मैच खेले हैं. उसने पहले वॉर्मअप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से धुन दिया. कट्टर आलोचक माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी यह प्रदर्शन देखकर टीम इंडिया (Team India) के मुरीद हो गए हैं.

नई दिल्ली. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) जीतने की सबसे तगड़ी दावेदार है. यह बात अब उसके सबसे बड़े आलोचकों ने भी कहनी शुरू कर दी है. इस बारे में ताजा ट्वीट इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का है. वॉन साल में सैकड़ों ट्वीट भारतीय टीम (Team India) की कमियां गिनाने या खिंचाई करने के उद्देश्य से करते हैं. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैचों के बाद उन्होंने भी मान लिया है कि इस बार भारतीय टीम कमाल करने वाली है.

भारत ने टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) से पहले दो वॉर्मअप मैच खेले हैं. उसने पहले वॉर्मअप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से धुन दिया. टीम इंडिया का दमदार प्रदर्शन देखने के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट किया, ‘ भारत ने जिस तरीके का खेल वॉर्मअप मैचों में दिखाया है, वो यह बताता है कि वे अब टी20 विश्वकप जीतने के प्रबल दावेदार हैं. ‘

टी20 विश्व कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को करेगा. भारत का पहला मैच परंपरागत प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. भारतीय टीम सुपर-12 के ग्रुप 2 में है. इस ग्रुप में भारत-पाकिस्तान के अलावा न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान हैं. दो अन्य टीमें क्वालीफाई कर सुपर-12 में जगह बनाएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here