T20 WC से पहले न्यूजीलैंड को झटका, कुछ मैचों से बाहर हो सकते है केन विलियमसन

0
27

[ad_1]

अबू धाबी. न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड (Garry Stead) ने खुलासा किया है कि कोहनी की चोट के कारण कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं. न्यूजीलैंड को बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप अभ्यास मैच में इंग्लैंड ने 13 रन से हराया. विलियमसन मैच में फील्डिंग करते दिखे, लेकिन एहतियात के तौर पर बल्लेबाजी नहीं की. स्टीड ने कहा कि पहले अभ्यास मैच के बाद केन विलियमसन की कोहनी की चोट बढ़ गई है. विलियमसन ने उस मैच में 30 गेंद में 37 रन बनाए थे, लेकिन न्यूजीलैंड को तीन विकेट से पराजय झेलनी पड़ी.

कप्तान केन विलियमसन के कुछ मैचों में बाहर रहने की संभावना के बारे में पूछने पर स्टीड ने ‘स्टफ डॉट को डॉट एनजेड’ से कहा, ”इसकी संभावना है. हमें हालांकि उम्मीद है कि सही आराम मिलने और संतुलन बनने पर वह खेल सकेंगे.” न्यूजीलैंड को मंगलवार को पाकिस्तान से खेलना है, लेकिन बाकी चार सुपर 12 मैच सात दिन के भीतर खेलने होंगे, जिसमें आराम की संभावना कम है.

ना विराट, ना रोहित… कपिल देव ने बताया कौन है T20 WC का सबसे खास खिलाड़ी

T20 WC: पूर्व पाक कप्तान ने भारत को बताया दुनिया की सबसे खतरनाक टीम, बोले- जीतने के सबसे ज्यादा चांस

कोच गैरी स्टीड ने कहा, ”केन विलियमसन गेंद को पीटने वाले बल्लेबाजों में से है और वह तैयारी भी ऐसे ही करते हैं, लेकिन कई बार इससे नुकसान हो जाता है. हम सही संतुलन कायम करने की कोशिश में है और परेशानी को बढ़ाना नहीं चाहते हैं.”

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एश्ले, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, काइल जेमिसन, डेरेल मिचेल, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनल, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी.

इंजुरी कवर: एडम मिल्ने.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में न्यूजीलैंड का फुल शेड्यूल:

26 अक्टूबर- न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

31 अक्टूबर- भारत बनाम न्यूजीलैंड, दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

3 नवंबर – न्यूजीलैंड बनाम बी1 क्वॉलिफायर, दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

नवंबर 5- न्यूजीलैंड बनाम ए2 क्वॉलिफायर, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

7 नवंबर- न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान, शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी

(भाषा के इनपुट के साथ)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here