T20 WC से पहले भारतीय क्रिकेटरों ने लिया ‘खतरनाक’ डलगोना कैंडी चैलेंज, जानें कौन हुआ पास और कौन फेल

0
32

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों ने लोकप्रिय कोरियाई सीरीज ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) से ‘डलगोना कैंडी चैलेंज’ (Dologna Candy Challenge) लिया. नेटफ्लिक्स का यह शो वर्तमान में सोशल मीडिया में शीर्ष रुझानों में से एक है और भारत के खिलाड़ियों ने भी इस शो के ट्रेंड को फॉलो किया. भारतीय क्रिकेटरों द्वारा लिए गए इस ‘डलगोना कैंडी चैलेंज’ का वीडियो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (ICC) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. शो के एक एपिसोड में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को कैंडी में खींची गई एक छोटी आकृति को तोड़े बिना उसे तराशना होता. ऐसा न करने वाले खिलाड़ियों को मार दिया जाता है.

‘स्क्विड गेम’ के इसी ‘डलगोना कैंडी चैलेंज’ को अब भारतीय खिलाड़ियों ने पूरा करने का मन बनाया है. भारतीय खिलाड़ियों के इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”इस खतरनाक खेल में भारतीय टीम.” आईसीसी ने आगे लिखा, ”दुनिया के सबसे चर्चित शो में से एक के फेमस खेल के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों की परीक्षा होती है.”

टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने इस चैलेंज को लिया. वरुण, राहुल, सूर्यकुमार और बुमराह इस चैलेंज में विफल रहे, क्योंकि वे आकृतियों को तराशने की कोशिश करते हुए अपनी कैंडी तोड़ देते हैं. वहीं, रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी इस चैलेंज में सफल होते हैं, क्योंकि वे धैर्यपूर्वक सटीकता के साथ कैंडी से आकृतियों को काटने का प्रबंधन करते हैं.

भारत ने दूसरे अभ्यास में ऑस्ट्रेलिया को हराया
भारत ने बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप के अपने अंतिम अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया पर आठ विकेट से जीत के हासिल की. हालांकि, टीम इंडिया के लिए छठे गेंदबाज का स्थान चिंता का विषय बना रहा. इस वार्म अप मैच में विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाया. विराट कोहली इस मैच में कप्तान नहीं थे. उनकी जगह रोहित शर्मा ने यह जिम्मेदारी संभाली थी. विराट कोहली ने सिर्फ फील्डिंग और गेंदबाजी की. वहीं, रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 60 रन की पारी खेली. केएल राहुल ने 31 गेंदों में 39 रन बनाए. भारत ने 17.5 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर 152 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here