रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आलीशान बंगले के बाद बनेंगे IPL टीम के मालिक! पढ़ें डिटेल्स

0
33

[ad_1]

क्रिकेट और सिनेमा का नाता काफी पुराना है. शाहरुख खान से लेकर प्रीति जिंटा तक कई सेलेब्स हैं, जिनको क्रिकेट बेहद पसंद है और उन्होंने अपनी-अपनी टीम के लिए बड़ी-बड़ी बोली भी लगाई है. शाहरुख और प्रीति दोनों  इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में अपनी-अपनी टीमों के मालिक हैं. अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी की नाम शामिल होने जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर चर्चाएं तेज हैं कि दोनों अब आलीशान बंगले के बाद बनेंगे IPL टीम के मालिक बनने वाले हैं.

दरअसल, अगले साल होने वाले आईपीएल  (Indian Premier League) में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. अभी तक आईपीएल में 8 टीमें खेलती नजर आती थीं, लेकिन अब 8 नहीं बल्कि 10 टीमें शामिल की जाएंगी. आउटलुक की एक खबर के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी टीम को खरीदने में अपनी रुचि दिखाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ IPL की नई टीम पर दांव लगा सकते हैं. अभी तक दो लोग मिलकर टीम खरीदते थे, लेकिन अब मल्टीपल कंपनियां या फिर कंसोर्शियम भी नई टीम के लिए बोली लगा सकता है. दोनों टीमों की बिडिंग BCCI करेगा.

अदानी ग्रुप और आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप अब नई टीम को खरीदने में खासा दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं. बोली प्रक्रिया से जुड़े एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ सीरियस बायर्स दुनिया की सबसे आकर्षक टी20 क्रिकेट लीग पर पैसा खर्च करने को तैयार हैं.

अब अगर रणवीर और दीपिका अपनी टीम खरीदते हैं तो फिर वह शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी के साथ इस लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. आपको बता दें कि आईपीएल के 14वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here